BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News : हरियाणा में दुष्यंत चौटाला की पार्टी को बड़ा झटका, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, लगाए ये आरोप

Haryana Politics News


Haryana News, चरखी दादरी: दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पिछली हुड्डा सरकार में मंत्री सतपाल सांगवान ने जेजेपी को अलविदा कह दिया है।


उन्होंने जेजेपी पार्टी पर धोखा देने का भी आरोप लगाया। आपको बता दें कि सतपाल सांगवान ने चरखी दादरी में रैली के बहाने शक्ति प्रदर्शन किया था।


कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह खुद या परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा। इसका निर्णय हल्के के लोगों से विचार-विमर्श के बाद लिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने दोबारा कांग्रेस पार्टी में शामिल होने या बीजेपी में शामिल होने के भी संकेत दिए।


बिना किसी झंडे और नेता के आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने अपने अगले राजनीतिक भविष्य का फैसला जनता पर छोड़ दिया। हालांकि उन्होंने कॉन्फ्रेंस में संकेत दिया कि वह कांग्रेस या बीजेपी में भी शामिल हो सकते हैं, बशर्ते कार्यकर्ताओं से राय जुटा लें।


सतपाल सांगवान ने जेजेपी पार्टी को गद्दार करार दिया और कहा कि जेजेपी नेताओं ने उन्हें हराने के लिए बगावत की है। इसके अलावा सांसद धर्मबीर सिंह और कांग्रेस विधायक किरण चौधरी पर भी आपसी मिलीभगत का आरोप लगाया गया। 


उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया है कि क्षेत्र में कांग्रेस और भाजपा को विकल्प मिलेगा.

Comments0

Type above and press Enter to search.