BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

जेजेपी कानूनी प्रकोष्ठ में विस्तार, कानूनी सेल में सात जिलों में 117 पदाधिकारी बनाए

JJP-Haryana


चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए जिला स्तर पर 117 पदाधिकारियों की नियुक्तियां की है। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटालापार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंहडिप्टी सीएम दुष्यंत चौटालाकानूनी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट बलवान सुहागजिला संयोजकों व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद कानूनी सेल में सात जिलों अंबालायमुनानगरकुरुक्षेत्रकैथलकरनाल पंचकुला और पानीपत की जिला कार्यकारिणियों की सूची जारी की।

अंबाला जिले में जेजेपी कानूनी सेल की जिला कार्यकारिणी में बलबीर सिंह को वरिष्ठ उपाध्यक्षसुरेन्द्र सिंह पंवार को उपाध्यक्षप्रदीप शर्मा को मुख्य महासचिवदीपक सैनी को महासचिव और रूपेंद्र कौर विर्क को सहसचिव बनाया है। वहीं सलीम खानमलकीत सिंहअनिल पुनिया और जय सिंह कार्यकारिणी सदस्य होंगे।

यमुनानगर में जेजेपी कानूनी प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी में अशोक कुमार सैनीपंकज वर्माभूपेन्द्र चौधरी और मोहम्मद इरफान को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं हर्षदीप सिंह महासचिव और ओपी लाठरसंजय बेदीजतिन भोलाराजीव गुप्ता और कपिल राठी कार्यकारिणी सदस्य होंगे।

इसी तरह कुरूक्षेत्र जिले की कार्यकारिणी में शेखर डोगरा को वरिष्ठ उपाध्यक्षराज कुमारतनुज सैनीमनीष सैनी को उपाध्यक्षराजन अरोड़ा को महासचिवसंजीव सिंगल को सचिवरिंकू शर्मा को सहसचिव और रजत सैनी को कोषाध्यक्ष बनाया गया हैं। वहीं रवि बुबकारवि सैनीनरेश मिधाअंकुश शर्माअमित कुमारसंजीव कुमार और कृष्ण कुमार सैनी कार्यकारिणी में मेंबर होंगे।

जिला कैथल की कानूनी प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी में राजकुमार ढुल्लसुरेन्द्रमयंक असीजा और जसविन्द्र को उपाध्यक्ष बनाया गया है। सचिव के पद पर रविन्द्र गौरविनोद बुरास्वीटी चंदाना और अजय को नियुक्त किया गया है। सत्यवीर सिंह और गुलाब ददवाना को सहसचिवअनूप राणा और सतबीर सिंह को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं दलबीर सिंह चहलवेद प्रकाश ढुल्लसुनीता मलिकसुरेश मलिकबलबीर बेरवालहरदीप पाडलाचरण सिंह कालाधर्मपाल छोतसुरेन्द्र मलिकवेदपाल सिरोहीमनोज सहारणनिर्मल सिंहबलजिंदर सिंह मलिकराजपालजय प्रकाश और संदीप सिंह कार्यकारिणी सदस्य होंगे।

करनाल में कानूनी प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी में रणधीर सिंह मान और अनिल पंवार को वरिष्ठ उपाध्यक्षभगवंत गुप्ता और अभय साहू को उपाध्यक्षराज कुमार चौधरी को महासचिवदीपक कुमार और मनोज जैन को सचिववंदना जैन को सहसचिववेदपाल कश्यप को कोषाध्यक्ष और संदीप चौहान को संगठन सचिव के पद पर नियुक्त किया है। वहीं प्रवीन कुमार शर्माराजपाल सिंहचरण सिंह मलिकधर्मपाल कालीरमणजयपाल दूहनमहेंद्र सिंह संधूसचिन शर्माविक्रम सिंहदिनेश कुमार और अभिषेक दूहन कार्यकारिणी सदस्य होंगे।

जिला पंचकुला में कानूनी सेल की कार्यकारिणी में सुनील भारद्वाज को वरिष्ठ उपाध्यक्षतुषार शर्मा और दिनेश कुमार सैनी को उपाध्यक्षरोहित सिंह और भूपेश शर्मा को महासचिवपीयूष सिंगला और सुमित बिहाना को सचिव बनाया है। वहीं साहिल नैनसुखदेव सैनीसुभाष शर्माराघव सिंह कार्यकारिणी सदस्य होंगे।

इनके अलावा पानीपत में कानूनी प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी में कंवर सिंह जागलानसुखविंद्र नैनसुभम बटला और तेजवीर सिंह खर्ब को उपाध्यक्ष बनाया है। विकास कादियानयोगेंद्र मलिकविजय जांगड़ा और राजकुमार मलिक को महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। राहुल ककड़जितेंद्र खर्ब और विकास घणघस को सहसचिव तथा नीरज रावल को कोषाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया हैं। वहीं तरुण शर्माराजेश जागलानएडवोकेट अजय कुमारयोगेश धनखड़रिंटू अहलावतसज्जन सिंह दूहनअतीक सिंह दूहनराजेश कादियानमुकेश कुमार प्रजापतिविजेंद्र सिंह खर्बअंकुरएडवोकेट अभिषेक गुप्ता और कृष्ण घणघस कार्यकारिणी सदस्य होंगे।


Comments0

Type above and press Enter to search.