BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

HSSC Group D CET Answer Key 2023: हरियाणा ग्रुप डी परीक्षा की आंसर की पर बड़ी अपडेट, जानें

HSSC Group D CET Answer Key 2023


HSSC Group D CET Answer Key 2023: हरियाणा ग्रुप डी परीक्षा की उत्तर कुंजी (HSSC Group D CET Answer Key 2023:) पर एक बड़ा अपडेट है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित इस परीक्षा की प्रोविजनल उत्तर कुंजी जल्द ही जारी की जाएगी।


हालांकि, इस संबंध में आयोग की ओर से कोई सूचना जारी नहीं की गई है, लेकिन तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में उम्मीद जताई जा रही है कि आयोग किसी भी वक्त आंसर की जारी कर सकता है।


इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट https://www. hssc.gov.in पर विजिट करते रहें।


हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा प्रोविजनल उत्तर कुंजी जारी होने के बाद उम्मीदवारों को आपत्तियां उठाने का मौका दिया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को एक निर्धारित समय मिलेगा, जिसमें उम्मीदवारों को निर्धारित तिथि के भीतर शुल्क जमा करना होगा।


इसके बाद इन आपत्तियों का परीक्षण विषय विशेषज्ञों से कराया जाएगा। इसके बाद अंतिम उत्तर कुंजी और परिणाम घोषित किए जाएंगे। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए नीचे आसान चरण दिए गए हैं, जिनका पालन करके उम्मीदवार उत्तर कुंजी देख सकते हैं।


एचएसएससी सीईटी ग्रुप डी उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाना होगा।


इसके बाद, “एचएसएससी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा की अनंतिम उत्तर कुंजी” लिंक देखें और उस पर क्लिक करें। अब आपसे अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने के लिए कहा जाएगा जो आपने परीक्षा के लिए पंजीकरण के दौरान उत्पन्न किया होगा।


अब सारी जानकारी दर्ज करने के बाद उत्तर कुंजी आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगी। अब आप इसे भविष्य के संदर्भ के लिए रख सकते हैं।

Comments0

Type above and press Enter to search.