BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

HSSC Group D CET Answer Key 2023: हरियाणा में ग्रुप-डी परीक्षा की आंसर की के बारे पूरी जानकारी

HSSC Group D CET Answer Key 2023


HSSC Group D CET Answer Key 2023: उम्मीदवार अक्टूबर महीने में ली गई हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित ग्रुप डी परीक्षा की उत्तर कुंजी का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अपडेट आया है कि चयन आयोग जल्द ही आंसर की जारी करने वाला है। उत्तर कुंजी जारी करने के बाद, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग उम्मीदवारों को निर्धारित समय के भीतर उत्तर कुंजी पर आपत्तियां उठाने का समय देगा।


अगर कोई आपत्ति नहीं आती है तो हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग इसे अंतिम मानकर जल्द ही रिजल्ट जारी कर देगा और इसके बाद युवाओं का चयन शुरू हो जाएगा। इस संबंध में आयोग की ओर से कोई सूचना जारी नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो उत्तर कुंजी इसी सप्ताह जारी की जा सकती है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट https://www.hssc.gov.in पर विजिट करते रहें।


आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें


हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा प्रोविजनल उत्तर कुंजी जारी होने के बाद उम्मीदवारों को आपत्तियां उठाने का मौका दिया जाएगा। हालांकि, आपत्तियां उठाने के लिए कुछ समय दिया जाएगा। यदि किसी अभ्यर्थी को आपत्ति है तो निर्धारित शुल्क का भुगतान करना होगा। इसके बाद अंतिम उत्तर कुंजी और परिणाम घोषित किए जाएंगे। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए नीचे आसान चरण दिए गए हैं, जिनका पालन करके उम्मीदवार उत्तर कुंजी देख सकते हैं।


एचएसएससी ग्रुप डी सीईटी उत्तर कुंजी 2023: एचएसएससी सीईटी ग्रुप डी उत्तर कुंजी ऐसे डाउनलोड करें


एचएसएससी सीईटी ग्रुप डी उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.hssc.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद ग्रुप डी भर्ती परीक्षा की प्रोविजनल उत्तर कुंजी लिंक देखें और उस पर क्लिक करें।


अब आपसे अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने के लिए कहा जाएगा जो आपने परीक्षा के लिए पंजीकरण के दौरान उत्पन्न किया होगा। अब सारी जानकारी दर्ज करने के बाद उत्तर कुंजी आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगी। अब आप इसे भविष्य के संदर्भ के लिए रख सकते हैं।

Comments0

Type above and press Enter to search.