BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Weather Update Today : हरियाणा में बदलने वाला है मौसम, दो दिन बाद होगी बारिश, जानें अगले 10 दिनों का मौसम

Haryana Weather Update Today


Haryana Weather Update Today: हरियाणा में मौसम का मिजाज बदलने वाला है। मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक दो दिन बाद मौसम में बदलाव आएगा। इसके साथ ही बूंदाबांदी की भी संभावना है. हालांकि, इस समय तापमान गिर रहा है और सुबह के समय धुंध छाई हुई है।



मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि दो दिन बाद मौसम में बदलाव की संभावना है। अगले दो दिनों तक मौसम साफ एवं शुष्क रहेगा लेकिन पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण 26 से 28 नवंबर के दौरान मौसम परिवर्तनशील रहेगा।


दो दिन बाद बूंदाबांदी की संभावना


मौसम परिवर्तनशील रहने के साथ ही कुछ स्थानों पर बादल छाने और हवा चलने की भी संभावना है। वहीं, 27 नवंबर की रात या 28 नवंबर की सुबह बूंदाबांदी की भी संभावना है। जिससे स्मॉग से राहत मिल सकती है।


लगातार बदलता मौसम


मौसम लगातार बदल रहा है. सुबह के समय ठंड के कारण सैर करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि सुबह की सैर करने वालों ने गर्म कपड़े निकाल लिए हैं, लेकिन जिन्होंने गर्म कपड़े नहीं निकाले हैं वे खांसी-जुकाम से पीड़ित हो रहे हैं। दिन में गर्मी के कारण स्कूली बच्चे भी गर्म कपड़े नहीं पहन रहे हैं।


अगले 10 दिनों का मौसम


मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में ठंड बढ़ेगी. मौसम में बदलाव के कारण अभी स्मॉग से राहत नहीं मिलेगी। पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने के कारण 25 से 28 नवंबर तक तेज हवाएं चलने की संभावना है, जिससे स्मॉग से राहत मिल सकती है। वहीं, 27 नवंबर की रात से बूंदाबांदी की भी संभावना है।

Comments0

Type above and press Enter to search.