BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Raodways Chakka Jam: हरियाणा रोडवेज का कल चक्का जाम, जानें क्या है वजह?

Haryana Raodways Chakka Jam


Haryana Raodways Chakka Jam: कर्मचारी संगठनों द्वारा हरियाणा में रोडवेज के चक्का जाम का ऐलान किया गया है। आज कर्मचारियों की ओर से सभी बस डिपो कर्मचारियों को एक संदेश दिया गया है और आज रात 12 बजे के बाद रोडवेज चक्का जाम करने की घोषणा की गई है।


यह जानकारी देते हुए कर्मचारी यूनियन नेता ने बताया कि दिवाली की रात अंबाला में कर्मचारी राजवीर सिंह की हत्या कर दी गई थी, जिसके विरोध में कर्मचारी संगठनों की ओर से रोडवेज जाम करने की अपील की गई है।


उन्होंने कहा कि कर्मचारी राजवीर सिंह की हत्या के मामले में प्रशासन की ओर से अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गयी है। उन्होंने कहा कि प्रशासन से तीन दौर की वार्ता हो चुकी है लेकिन अभी तक कोई न्याय नहीं मिला है।


सांझा मोर्चा की ओर से फैसला लिया गया है कि आज रात 12:00 बजे से पूरे प्रदेश के सभी डिपो में चक्का जाम किया जाएगा। किसी भी डिपो में कोई भी चालक परिचालक अपने वाहन को कहीं भी रात्रि विश्राम के लिए न ले जाए और आज रात से पूरी तरह से चक्का जाम हो जाएगा। जाम में सहयोग करें।


इसलिए इस संबंध में चरखी दादरी डिपो और पूरे हरियाणा के रोडवेज कर्मचारियों से अपील है कि वे चक्का जाम में पूरा सहयोग करें। ताकि शहीद राजवीर सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जा सके।

Comments0

Type above and press Enter to search.