BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Old Age Pension : हरियाणा बुढ़ापा पेंशन को लेकर बड़ा ऐलान, 6000 हजार रुपये महीना देंगे

Haryana Old Age Pension


Haryana Old Age Pension : हरियाणा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है। उससे पहले आम चुनाव होंगे। लेकिन सभी पार्टियां इस वक्त हरियाणा में लोगों के एक से बढ़कर एक वादे कर रही है।


मौजूदा समय में बुढ़ापा पेंशन 2750 रुपये है और खट्टर सरकार एक जनवरी से 3000 रुपये प्रतिमाह करने का ऐलान कर चुकी है। इन सब के बीच अब कांग्रेस ने भी पेंशन को लेकर ऐलान किया है।


शुक्रवार को चंडीगढ़ से जारी बयान में दीपेंद्र ने कहा कि 3000 रुपये प्रति माह की वृद्धावस्था पेंशन एक और धोखा है। कांग्रेस की सरकार आने पर हम अगले साल 1 नवंबर को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये प्रति माह वृद्धावस्था पेंशन देंगे।


कांग्रेस वर्किंग कमेटी के स्थायी आमंत्रित सदस्य एवं सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि करनाल में आयोजित भाजपा की 'सरकारी कर्मचारी रैली' पूरी तरह विफल रही।


उनका कहना है कि जिस उद्देश्य से सरकारी कर्मचारियों को जबरन रैली में ले जाया गया, सरकार उस उद्देश्य को हासिल करने में सफल नहीं हो सकी।


इस रैली से न केवल सरकारी कर्मचारी निराश होकर लौटे बल्कि यह हरियाणा की आम जनता की उम्मीदों पर भी खरी नहीं उतरी। रैली का पूरा खर्च सरकारी खजाने के बजाय पार्टी फंड से किया जाना चाहिए।

Comments0

Type above and press Enter to search.