BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा बीजेपी की आज होगी अहम बैठक, जेजेपी से गठबंधन पर हो सकता है बड़ा फैसला

Haryana Assembly Election 2024


Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में अगले साल यानी 2024 में लोकसभा और विधानसभा चुनाव होने है। इसको लेकर बीजेपी ने अभी से तैयारी शुरु कर दी है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने मिशन 2024 शुरु कर दिया है।


हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी मंथन में जुट गई है। जिसको लेकर हरियाणा बीजेपी की 24 नवंबर यानी आज बड़ी बैठक होगी। ये पंचकूला में सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगी।


बताया जा रहा है कि बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री, राज्यमंत्री और विधायक होंगे शामिल रहेंगे।


इसके अलावा बैठक में सभी सांसद और 2019 के चुनाव में पार्टी के विधानसभा में उम्मीदवार रहे नेता, सभी जिला अध्यक्ष और प्रभारी भी मौजूद होंगे।



बताया जा रहा है कि इस बैठक में केंद्र और प्रदेश सरकार के योजनाओं को लेकर होगी चर्चा और 2024 की रणनीति पर भी मंथन होगा। 


जेजेपी पर गठबंधन को लेकर हो सकता है फैसला


हरियाणा में बीजेपी के लिए सबसे बड़ी चुनौती जेजेपी है। दरअसल पार्टी के कई नेता दुष्यंत चौटाला को गठबंधन से बाहर होने की बात कह चुके है। यहां तक की सीएम खट्टर भी कह चुके हैं गठबंधन सरकार चलाने के लिए हुआ है।


ऐसे में आज भी इस बैठक में गठबंधन को लेकर कई नेता इस मुद्दे को उठा सकते है। ऐसे में माना जा रहा है कि जेजेपी को लेकर बीजेपी कुछ क्लियर कर सकती है।




आपको बता दें कि हरियाणा 10 लोकसभा और 90 विधानसभा सीटें है। 2024 में बीजेपी चाहेगी की 10 की 10 लोकसभा सीटों पर कब्जा किया जाए। 

Comments0

Type above and press Enter to search.