BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा कांग्रेस में कितना सही, श्रुति चौधरी ने बताई असली बात

Haryana Assembly Election 2024


Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी को क्षेत्र के चौधरों की लड़ाई बताया है। 


चौधरी ने कहा कि कांग्रेस में अंदरूनी कलह जारी है। क्षेत्र के विकास में कोई बाधा डालेगा तो हम लड़ेंगे। वह अन्य कांग्रेसियों की किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेती बल्कि वह केवल जनसेवा के लिए विकास कराने में विश्वास रखती हैं।


श्रुति चौधरी दादरी के रावलधी गांव में आयोजित संकल्प दिवस कार्यक्रम में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से खुलकर बात की। 


कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए श्रुति ने कहा कि वह यह भी जानती हैं कि गड़बड़ी पैदा करने वाले कांग्रेसियों की गुटबाजी से कैसे निपटना है। कांग्रेस में लगातार तनाव बना हुआ है, अगर कोई क्षेत्र के विकास में बाधा उत्पन्न करेगा तो हम जनहित में लड़ाई लड़ेंगे। 


श्रुति ने स्पष्ट किया कि वह पहले भी कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं और इस बार भी वह चुनाव लड़ेंगी। एक सवाल के जवाब में श्रुति ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र में पार्टी की नेता हूं, बड़े पैमाने के कार्यक्रमों में आलाकमान ही नेता होता है।


किरण चौधरी कांग्रेस की ओर से सीएम चेहरा होंगी या नहीं, इस सवाल का जवाब देते हुए श्रुति ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन राज्य में विकास लाने का इरादा जरूर है। 


बंसीलाल परिवार दक्षिण हरियाणा की राजनीति से भावनात्मक तौर पर जुड़ा हुआ है। श्रुति ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में जनता से किये वादे तोड़े और ज़मीन पर कुछ नहीं किया। सेना में अग्निवीर भर्ती शुरू कर युवाओं को धोखा दिया। 


उन्होंने कहा कि साथ ही बेरोजगारी और महंगाई को बढ़ावा देकर लोगों की कमर तोड़ने का काम किया है। भाजपा ने दक्षिण हरियाणा को विकास में पीछे धकेल दिया है। अब क्षेत्र के विकास के लिए उनकी मां किरण से लड़ाई है।

Comments0

Type above and press Enter to search.