BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Assembly Election 2024 : नैना चौटाला ने किया दावा, 2024 में दुष्यंत चौटाला होंगे हरियाणा के सीएम

Haryana Assembly Election 2024


Bhiwani News : जैसे-जैसे मौसम ठंडा होता जा रहा है, वैसे-वैसे चुनाव की आहट से हरियाणा की सियासत भी गर्म होती जा रही है। इसका ताजा उदाहरण भिवानी पहुंची जेजेपी विधायक नैना चौटाला के तीखे बयानों में देखने को मिला। 


उन्होंने जिले के विभिन्न गांवों और शहरों का दौरा किया और अपने समर्थकों और रिश्तेदारों के निधन पर दुख जताया। 


इस दौरान साल 2024 में अपने डिप्टी सीएम बेटे दुष्‍यंत चौटाला को सीएम बनाने का दावा करने वाली जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और उनके सांसद बेटे पर जमकर निशाना साधा। साथ ही दीपेंद्र हुड्डा के आरोपों पर भी पलटवार किया। 



राजस्थान चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि जेजेपी 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और सभी पर जीत हासिल करेगी। साथ ही उन्होंने बीरेंद्र सिंह और उनके सांसद बेटे बृजेंद्र के हरियाणा में कुछ नहीं होने पर जेजेपी के राजस्थान जाकर चुनाव लड़ने के बयान पर भी बड़े आदर के साथ कटाक्ष किया। 


उन्होंने कहा कि बीरेंद्र सिंह उम्र में बड़े हैं। वह उनका सम्मान करती हैं और उनके बारे में ज्यादा नहीं बोलतीं। लेकिन पार्टी को आगे ले जाने के लिए दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ना जरूरी है। 


नैना चौटाला ने तीखे स्वर में कहा कि हमें बाप-बेटे (बीरेंद्र और बृजेंद्र) की तरह डूमरखां गांव तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि बृजेंद्र को एक श्वेत पत्र जारी करना चाहिए कि पांच साल तक सांसद के रूप में उनकी क्या उपलब्धियां रहीं और उनके पिता ने मंत्री रहते हुए क्या हासिल किया।


नैना चौटाला ने कहा कि जब दुष्यंत काम करते हैं तो उन्हें बहुत परेशानी होती है। दीपेंद्र हुड्डा के इस आरोप पर कि जेजेपी और बीजेपी सरकार का गठबंधन लूट का गठबंधन है, उन्होंने कहा कि लोग उसी के बारे में बात करते हैं जो आगे बढ़ता है। 


नैना चौटाला ने कहा कि आज सभी नेताओं की जुबान पर दुष्यंत का नाम है। साथ ही कहा कि जेजेपी का सपना था कि दुष्यंत सीएम बनें। उन्होंने कहा कि हम 24 में उस सपने को पूरा करने के लिए संगठन के साथ मिलकर कड़ी मेहनत करेंगे

Comments0

Type above and press Enter to search.