BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Gulzaar Chhaniwala New Song Out: गुलजार छानीवाला बने पीएम मोदी, मारा धांसू डायलॉग, यूट्यूब पर नया गाना पंच्छी रिलीज

Gulzaar Chhaniwala New Song Out


Naya Haryana Rag Ragni: हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला इस वक्त हरियाणा के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक है। उनके गाने लोगों को नाचने पर मजबूर कर देते है। 


फैंस को गुलजार छानीवाला के हर एक गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है। गुलजार के गाने हरियाणा के बाहर यूपी, पंजाब और राजस्थान में भी खूब पसंद किए जाते हैं। गुलजार का एक नया हरियाणवी गाना हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ है।


गुलजार के इस नए गाने का नाम है पंच्छी है। गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके प्रसंशकों को ये नया गाना भी जमकर भा रहा है और लोग काफी प्यार दे रहे है। 


इस गाने को लिखा और कंपोज खुद गुलजार ने किया है। जबकि म्यूजिक दिया शाइन ने। शादी के सीजन में ये गाना धूम मचाने वाला है। 


जैसा कि गुलजार के गाने में डायलॉग होता है वैसा ही इस गाने में है। इस गाने में गुलजार इस बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का एक वाक्य अपने अंदाज में बोलते हुए दिख रहे है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है।


गुलजार ने पीएम मोदी के ‘ज्यादा से ज्यादा ये मेरा क्या बिगाड़ लेंगे’ वाला डायलॉग बोला है। इसके बाद गुलजार ने कहा- कि हम तो फकीर आदमी है झोला लेकर चल देंगे। 


अक्सर युवाओं और रांडों के लिए लिखने वाले गुलजार ने इस गाने में रांडों की पार्टी बना दी है। इस गाने को भी शादियों में काफी प्यार मिलने वाला है।


नीचे दिए गए लिंक पर देखें गुलजार का गाना


Comments0

Type above and press Enter to search.