BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : हिसार को दुष्यंत चौटाला की एक और सौगात, अब यहां से यहां तक बनेगी फोर लाइन सड़क

Dushyant Chautala


हिसार:  हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि वर्तमान प्रदेश सरकार समाज के सभी वर्गों के प्रति समर्पित सरकार है, जो पूरी संवेदनशीलता के साथ प्रदेशवासियों के हितों के लिए कार्य कर रही है। 

हिसार स्थित अपने आवास पर जनसमस्याएं सुनते हुए कहा उप-मुख्यमंत्री ने अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही समाधान करवाया और शेष के संबंध में विभागाध्यक्षों से फोन पर बात कर आगामी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 

उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी कि व्यापक जनहित के कार्यों के लिए अधिकारियों को अपने स्तर पर ही त्वरित कदम उठाने चाहिए।

उन्होंने कहा कि हिसार में भी हवाई अड्डे सहित अन्य महत्वाकांक्षी परियोजनाओं पर तेजी से कार्य किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त शहर के विकास को लेकर एलीवेटिड रोड़ जैसी कई नई परियोजनाओं पर भी कार्य किया जा रहा है। 

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गांव तितरम से हांसी तक सड़क को फोर लाइन किया जाएगा। इससे लोगों की परिवहन समस्या दूर होगी।

उन्होंने उकलाना हलके के ब्याना खेड़ा गांव में ग्रामवासियों से मुलाकात की। इसके उपरांत उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हिसार में कई सामाजिक कार्यक्रमों में भी शिरकत की। उन्होंने जजपा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ केसी बांगड़ की सास के निधन पर शोक व्यक्त किया। 

डिप्टी सीएम ने अमरदीप कॉलोनी, सेक्टर-15 में आयोजित कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया। उन्होंने सेवानिवृत जिला समाज कल्याण अधिकारी के दलबीर पुत्र एवं आईएएस गौरव सैनी के भाई सौरभ को भी शादी के अवसर पर अपने शुभकामनाएं दी। 

Comments0

Type above and press Enter to search.