BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

राजस्थान में जेजेपी ने जारी दी अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, प्रदेश अध्यक्ष को यहां से उतारा मैदान में, देखें

Rajasthan Election 2023



Rajasthan Election 2023 : हरियाणा में सरकार की भागीदारी जेजेपी इस बार राजस्थान में चुनावी मैदान में है। जाट बहुल इलाकों में जेजेपी इस बार चुनाव लड़ रही है। ऐसे में पार्टी ने अब अपने उम्मीदावों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। 


गुरुवार को जेजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला की मंजूरी के बाद जेजेपी ने दूसरी सूची में चार और मजबूत उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।


इनमें खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र से सीताराम नायक, झोटवाड़ा से दीनदयाल जाखड़, रामगढ़ अलवर से इजहार आलम और हिंडौन से गायत्री कोली के नाम शामिल हैं। जेजेपी ने अब तक 10 उम्मीदवार उतारे हैं।

Rajasthan Election 2023



इससे पहले जेजेपी ने 23 अक्टूबर को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। पहली सूची में जेजेपी ने सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र से जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीराज मील, फतेपुर से पूर्व विधायक नंद किशोर महरिया, दांतारामगढ़ से जेजेपी महिला प्रदेश अध्यक्ष डॉ रीता सिंह, खंडेला से सरदार सिंह आर्य, कोटपूतली से जेजेपी प्रदेश प्रधान सचिव रामनिवास यादव और भरतपुर से डॉ. मोहन सिंह को इलिनोइस के मैदान में उतारा गया था।

Comments0

Type above and press Enter to search.