BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

दुष्यंत चौटाला के लिए मुसीबत बनें बीरेंद्र सिंह, सैनी से बोले-जेजेपी को फ्यूज करना होगा

Birender Singh


Naya Haryana : शनिवार को हरियाणा के जींद में नवनियुक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी के अभिनंदन समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने मंच से नायब सैनी को सलाह दे दी। 


बीरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर आप जेजेपी को अपने साथ रखेंगे तो हरियाणा में 20 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी। जिस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने चंद्रयान को दक्षिणी ध्रुव पर उतारा और भ्रमण कराया, उसी तरह अगर चंद्रयान को हरियाणा में उतारना है तो जेजेपी को फ्यूज करना होगा। वे पार्टी को नुकसान पहुंचाएंगे।


सिंह ने बिना दुष्‍यंत चौटाला का नाम लिए कहा कि वह राजनीतिक रूप से भ्रष्‍ट हैं। उनके पास न तो सामान बचा है और न ही वोट। आज भी विरोधाभास की स्थिति है। वह लोगों के बीच जाकर कहते हैं कि जेजेपी को 46 विधायक दे दो, नया मुख्यमंत्री बना देंगे और बीजेपी नेताओं के बीच बैठकर कहते हैं कि उनके साथ समझौता जारी रखना चाहिए।


बीरेंद्र सिंह ने नायब सैनी से कहा कि वैसे तो उन्हें पता है कि बीजेपी में फैसले कहां होते हैं, लेकिन अगर उन्हें अपनी बात कहने का मौका मिले तो जरूर कहें। बीजेपी के 99 फीसदी कार्यकर्ता चाहते हैं कि वह अकेले चुनाव लड़ें, जेजेपी की कोई जरूरत नहीं है। 


उन्होंने कहा कि अगर उनकी सलाह गलत है तो बेशक उस पर अमल न करें, लेकिन अगर सीएम मनोहर लाल को तीसरी बार फिर से फिट बनाना है तो उनकी बात सुनने में ही फायदा है।


अगर आप जेजेपी के साथ रहेंगे तो उन्हें 20 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी। बीरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि राजस्थान चुनाव के बाद निर्णायक फैसला लिया जाएगा कि गठबंधन रहेगा या नहीं। अगर गठबंधन हुआ तो बीरेंद्र सिंह बीजेपी में नहीं रहेंगे। वह अपने फैसले पर कायम हैं। 


उनका मानना है कि कोई चुनावी गठबंधन नहीं होगा। इस दौरान सांसद रमेश कौशिक, विधायक डॉ। कृष्ण मिड्ढा, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर, जवाहर सैनी, कर्मवीर सैनी भी मौजूद रहे।

Comments0

Type above and press Enter to search.