BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Bhupinder Hooda vs Anil VIj : हुड्डा ने फिर विज पर किया आगरा वाला कटाक्ष, कहा- विज का ठिकाना आगरा

Bhupinder Hooda vs Anil VIj


Bhupinder Hooda vs Anil VIj : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और गृह मंत्री अनिल विज के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। 


रोहतक में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि विज उनके बारे में कहा कि विज का ठिकाना आगरा में है। 


हुडा ने विज के सीआईडी विभाग संभालने पर भी कटाक्ष किया। हुड्डा ने कहा कि सीआईडी के बिना गृह मंत्री ऐसे व्यक्ति हैं जिनके न तो कान हैं और न ही आंखें। इससे पहले सीआईडी गृह मंत्री के पास थी।


जहरीली शराब मामले की जांच हाईकोर्ट के जज से करायी जाये-हुड्डा


चुनाव आयोग के नोटिस पर राहुल गांधी द्वारा उन्हें घोटालेबाज कहे जाने पर हुड्डा ने कहा कि यह चुनाव आयोग का मामला है। लेकिन जो कोई भी किसी पद पर है उसे मर्यादित भाषा बोलनी चाहिए। 


यमुनानगर जहरीली शराब मामले में उन्होंने कहा कि इसकी जांच हाईकोर्ट के जज से होनी चाहिए। पिछले शराब घोटाले में अभी तक कोई एसआईटी रिपोर्ट नहीं आई है।


हुड्‌डा बोले- कांग्रेस अधिकृत कार्यक्रम में जाएंगे

कुमारी शैलजा के प्रदेश दौरे पर निकलने पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के अधिकृत कार्यक्रम में जरूर शामिल होंगी। वह हमारे प्रदेश अध्यक्ष द्वारा तय किये गये कार्यक्रमों में शामिल होते हैं। किसी के निजी समारोह में न जाएं।



पांचों राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार-हुड्डा

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पांचों राज्यों के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी। वे स्वयं मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ गये। 


उन्होंने राजस्थान में सीएम मनोहर के चुनावी घोषणापत्र पर तंज कसते हुए कहा कि पहले हरियाणा में 450 रुपये में सिलेंडर दीजिए, फिर वहां जाकर ये बात कहना।


Comments0

Type above and press Enter to search.