BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : केजरीवाल ने हरियाणा में तीर्थयात्रा के लिए खट्टर को मदद देने का किया ऐलान!

Arvind Kejriwal on Khattar


Naya Haryana News : हरियाणा में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा बुजुर्गों के लिए मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना शुरू करने के कुछ दिनों बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि भाजपा उनकी सरकार से सीखकर लोगों के लिए काम करने की कोशिश कर रही है। रहा है।


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में, केजरीवाल ने अपने हरियाणा समकक्ष मनोहर लाल खट्टर को भी मदद की पेशकश की, जिन्होंने हाल ही में इस योजना की घोषणा की थी। 


दिल्ली में, केजरीवाल ने 12 जुलाई 2019 को मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना शुरू की थी। इस योजना के तहत, दिल्ली सरकार राष्ट्रीय राजधानी के वरिष्ठ नागरिकों को तीर्थ यात्रा के लिए मुफ्त यात्रा पैकेज प्रदान करती है।


केजरीवाल ने कहा, ''अभी तक पूरे देश में मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना सिर्फ दिल्ली में ही चल रही थी. आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने दिल्ली में पहली बार ऐसी योजना शुरू की। इस योजना के तहत हमने दिल्ली के 75,000 से अधिक बुजुर्गों को तीर्थयात्रा की सुविधा प्रदान की है। हमें खुशी है कि बीजेपी हमारी सरकार से सीखकर काम करने की कोशिश कर रही है.


उन्होंने कहा, ''खट्टर साहब, अगर इसके क्रियान्वयन में कोई दिक्कत हो तो बताएं। हमें हरियाणा के लोगों की मदद करने में बहुत खुशी होगी।'' खट्टर ने हाल ही में विल प्रोवाइड पर एक पोस्ट में कहा था। इसके लिए हमने 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना बनाई है। आपको इस योजना का लाभ जरूर उठाना चाहिए।

Comments0