BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News: अनिल विज का केजरीवाल पर निशाना, 4 मंत्री जेल में, ये दिल्ली मॉडल अच्छा

anil-vij-on-arvind-kejriwal


Naya Haryana News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधा है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इन दिनों जिस भी राज्य में जा रहे हैं, वहां एक अच्छा मॉडल पेश कर रहे हैं। 


विज ने कहा कि केजरीवाल चुनावी राज्यों में जाकर कह रहे हैं कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो वे उन राज्यों में दिल्ली मॉडल पेश करेंगे।


विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर दिल्ली के 4 मंत्री जेल में हैं तो उन राज्यों में कितने मंत्री जेल में होंगे, क्योंकि दिल्ली का मॉडल जेल के अंदर से सरकार चलाने का है।


दरअसल, जब अरविंद केजरीवाल को एक्साइज पॉलिसी मामले में ईडी से नोटिस मिला था तो आम आदमी पार्टी के विधायकों ने भी कहा था कि भले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए, लेकिन वह दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे। आप विधायकों के इस बयान पर अनिल विज ने तंज कसा है।


राहुल गांधी पर ये बोले विज


वहीं गृह मंत्री अनिल विज ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनकी केदारनाथ यात्रा को लेकर घेरा है। विज ने कहा कि जब भी चुनाव आते हैं तो कुछ लोग जनेऊ खरीदकर जगह-जगह मंदिरों में जाते हैं। उन्हें इस पर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन लोग दिखावे के लिए भगवान के मंदिरों में जाते हैं, जो सही नहीं लगता।



'प्रदूषण पर राजनीति नहीं होनी चाहिए'


इसके अलावा गृह मंत्री अनिल विज ने भी प्रदूषण के बढ़ते स्तर पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि प्रदूषण एक बड़ी समस्या है। इससे निपटने के लिए सभी को मिलकर काम करना चाहिए।


इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। आपको बता दें कि प्रदूषण को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

Comments0

Type above and press Enter to search.