BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

हरियाणा के करनाल में अमित शाह आज देंगे बड़ी सौगात, सीएम खट्टर के साथ बड़ा प्रोग्राम

Amit Shah
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह।


करनाल: अगले साल देश में आम चुनाव होने है। ऐसे में बीजेपी ने अभी से सौगातों का पिटारा खेलना शुरु कर दिया है। एक तरफ जहां विपक्ष सरकार पर हमलावर है नहीं केंद्र सरकार सभी राज्यों में नई-नई योजनाएं ला रही है।

इसी के चलते आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा के करनाल में कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे।

अमित शाह दो नवंबर को सुबह करीब 11 बजे करनाल पहुंचेंगे। वह यहां सेक्टर चार स्थित दशहरा ग्राउंड में आयोजित होने वाले अंत्योदय महासम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करेंगे। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में होने वाले इस महासम्मेलन में करीब 40 से 50 हजार विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को बुलाया गया है।


इसके लिए यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कुर्सियों पर बैठने की व्यवस्था की गई है। इसके लिए जिला प्रशासन ने शहर में भीड़भाड़ व सुरक्षा को देखते हुए मुख्य मार्गों पर रूट डायवर्ट भी किया है।


बुधवार की शाम से ही सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कर दिया गया है।



सूचना, जनसंपर्क, भाषा तथा संस्कृति विभाग हरियाणा के अतिरिक्त निदेशक विवेक कालिया व संयुक्त निदेशक साहेब सिंह गोदारा ने आज बताया कि हरियाणा दिवस और प्रदेश की भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने पर करनाल में हो रहे अंत्योदय सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्र व राज्य की कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत करेंगें। 



इसमें आयुष्मान भारत-चिरायु हरियाणा, वृद्धावस्था पेंशन और परिवार पहचान पत्र के माध्यम से सरकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त करने वालों में से करीब 40 से 50 हजार लाभार्थियों को यहां बुलाया गया है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। 


लाभार्थियों को आवागमन में कोई असुविधा नहीं होने दी जाएगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपनी सरकार के नौ साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड भी पेश कर सकते हैं। 


Comments0

Type above and press Enter to search.