BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

आईटीआई रोहतक की इमारत को लेकर अनुराग ढांडा ने कांग्रेस-बीजेपी को लिया आड़े हाथों, लगाए गंभीर आरोप

Anurag AAP


रोहतक: आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने सोमवार को गवर्नमेंट मॉडल आईटीआई का दौरा किया। उन्होंने कहा कि 10 साल पुरानी इस बिल्डिंग में एक जगह भी ऐसी नहीं है जहां दरारें न हो। 65 करोड़ की लागत से बनी यह बिल्डिंग रेत के ढेर से ज्यादा कुछ नहीं है। बच्चे मौत के साए में पढ़ने को मजबूर है। भूपेंद्र हुड्डा ने इस 2013 में इस बिल्डिंग का उद्घाटन किया था, ये खुलेआम भ्रष्टाचार है। 65 करोड़ रुपए भ्रष्टाचार में खाए गए हैं। 


उन्होंने कहा कि सीएम खट्टर जब सरकार में नहीं आए थे तो कहते थे कि भूपेंद्र हुड्डा ने भ्रष्टाचार किया है उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। ये भूपेंद्र हुड्डा के समय का भ्रष्टाचार है, लेकिन अब तक कांग्रेस का कोई भी नेता जेल में क्यों नहीं है। क्या भाजपा और भूपेंद्र हुड्डा आपस में मिले हुए हैं और एक दूसरे को भ्रष्टाचार में मदद करते हैं कि जब हम भ्रष्टाचार करें तो तुम चुप रहना और जब तुम भ्रष्टाचार करोगे तो हम चुप रहेंगे। ये भाजपा और कांग्रेस के मिले जुले भ्रष्टाचार की खुली तस्वीर है।


उन्होंने कहा कि आईआईटी रुड़की ने एक टीम बनाकर इसकी जांच की है। जांच में पाया गया है कि ये पूरी बिल्डिंग अनसेफ है। ये बिल्डिंग तय मानकों पर नहीं बनी है, इसमें खुला भ्रष्टाचार हुआ है। इसके बावजूद आज कोई भी जेल में नहीं है। आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर इस बिल्डिंग बनाने में जो भी भ्रष्टाचारी शामिल है वो सलाखों के पीछे होगा। इतिहास है कि आम आदमी पार्टी अपने लोगों का भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करती। 


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर भाजपा सरकार कार्रवाई क्यों नहीं करती? पिछले नौ साल में कांग्रेस को एक भी नेता जेल क्यों नहीं गया? क्या कांग्रेस और भाजपा मिलकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं? क्या कांग्रेस और भाजपा ने आपस में समझौता कर रखा है? उन्होंने कहा अनिल विज कहते हैं कि भूपेंद्र हुड्डा के लिए जेल में कमरा तैयार है, यदि एक साल में इस भ्रष्टाचार की जांच करवाकर भूपेंद्र हुड्डा को जेल में नहीं भेजा तो एक साल बाद 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर दोनों जेल जाएंगे।


Comments0