BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Election 2024 : हरियाणा में कांग्रेस ने कसी कमर, 3 दिसंबर को इसराना में जन आक्रोश रैली, देखें रैलियों का पूरा कार्यक्रम

Haryana Election 2024


Naya Haryana News, चंडीगढ़: वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा की अध्यक्षता में बनी हरियाणा कांग्रेस की कमेटी ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की है। कमेटी ने पहले से जारी कुछ कार्यक्रमों की तारीखों में भी फेरबदल किया है। कुछ नए कार्यकर्म जुड़े है। इसके बारे में जानकारी देते हुए अशोक अरोड़ा ने बताया कि 3 दिसंबर को इसराना में पार्टी की तरफ से अगली जन आक्रोश रैली की जाएगी। 

इसके बाद 17 तारीख को झज्जर में रैली होगी। 24 दिसंबर को सिरसा में किसान मजदूर जन आक्रोश रैली रखी गई है। 25 को सफीदों, 31 दिसंबर को होडल और 7 जनवरी को लाडवा में जन आक्रोश रैली का अगला पड़ाव होगा। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा समेत कई वरिष्ठ व तमाम स्थानीय नेता इन कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे। 

अशोक अरोड़ा ने बताया कि कांग्रेस के तमाम कार्यक्रमों को ऐतिहासिक जन समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस अबतक 9 लोकसभा क्षेत्रों में ‘विपक्ष आपके समक्ष’ विशाल जनसभाएं कर चुकी है। 5 जिलों में पार्टी के ‘जनमिलन समारोह’ आयोजित हो चुके हैं। ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान के जरिए कांग्रेस गांव, मौहल्ले व बूथ स्तर तक पहुंच चुकी है। इसी तरह अब पार्टी सभी 90 विधानसभा हलकों में जन आक्रोश रैलियां कर रही है। 

पार्टी नेता व कार्यकर्ता तमाम कार्यक्रमों के जरिए जन-जन और घर-घर तक कांग्रेस की नीतियों को पहुंचा रहे हैं। कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों का बीजेपी-जेजेपी के पास कोई जवाब नहीं है।  जे जे पी और और बीजेपी की नीतियों से आज़ हरेक वर्ग त्रस्त है ।  जनता में गठबंधन सरकार के खिलाफ भारी रोष  है। यही वजह है कि सत्ताधारी गठबंधन  को  इस रैल्ली के माध्यम कांग्रेस पार्टी ने उखाडने का संकल्प लिया है ।

Comments0

Type above and press Enter to search.