BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : हरियाणा में बेटे ने रखा पिता की इच्छा का मान, बिना दहेज के हेलिकॉप्टर से लाया दुल्हन, चारों और चर्चा

Haryana News


Haryana News : हरियाणा के सिरसा के चौपटा खंड में पिता की इच्छा को पूरी करते हुए एक बेटे ने दुल्हन को हेलीकॉप्टर से गृह प्रेवश करवाया। हेलीकॉप्टर नाथूसरी चौपटा पर उतरा तो दुल्हन को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। हेलीकॉप्टर को देखने के लिए दूर-दूर से लोग गांव नाथूसरी कलां पहुंचे।

रघुबीर सिंह कड़वासरा ने अपने बेटे की शादी बिना दहेज के की। लड़की के पिता द्वारा दी गई लाखों रुपये की नकदी लेने से इंकार कर दिया। सुमथनी में केवल एक रुपये और एक नारियल से अनुष्ठान किया गया।

जानकारी के अनुसार, गांव नाथूसरी कलां के रघुबीर सिंह कड़वासरा के बेटे आयुष कड़वासरा की शादी गुरुवार रात को राजस्थान के नोहर के गांव पिचकराई निवासी भगत सिंह गोदारा की बेटी निशा से हुई। इसके बाद शुक्रवार सुबह निशा को आयुष के साथ गांव पिचकराई से विदा कर दिया गया।

स्कूल में उतरा हेलीकॉप्टर

विदाई के बाद निशा को आयुष हेलीकॉप्टर से नाथूसरी कलां ले जाया गया। हेलीकॉप्टर में आयुष और निशा के साथ उनकी बहन प्रीति कड़वासरा, चाचा कृष्णा पूनिया और दुल्हन का भाई राहुल भी आए। 

जैसे ही आयुष कड़वासरा दुल्हन को लेकर नाथूसरी कलां के हंजीरा रोड स्थित बॉयज स्कूल पहुंचा। यहां भी लोगों की भीड़ थी। शादी समारोह में हेलीकॉप्टरों की इजाजत थी, जिसके चलते सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस भी तैनात की गई थी।


भोज में प्रमुख नेता शामिल हुए

गांव नाथूसरी कलां निवासी रघुबीर कड़वासरा ने अपने बेटे की शादी के लिए अपने आवास पर भोज का आयोजन किया था। इस समारोह में प्रमुख समाज सेवी कैप्टन मीनू बैनीवाल, आम आदमी पार्टी नेता डॉ. अशोक तंवर, वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन बैनीवाल, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, पूर्व सांसद सुशील इंदौरा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता लादूराम पूनिया, युवा नेता सुमित बैनीवाल, राजेश चाड़ीवाल सहित कई गणमान्य लोग।

Comments0

Type above and press Enter to search.