BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : खट्टर साहब अरविंद केजरीवाल की नकल भी करते हैं और छुपाते भी हैं : अनुराग ढांडा

Anurag Dhanda AAP


चंडीगढ़:  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा योजना लागू करने के खट्टर सरकार के फैसले पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना” पूरे देश में अभी तक केवल दिल्ली में चल रही थी।


वहीं सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कहा कि सीएम खट्टर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नकल भी करते हैं और छिपाते भी हैं और जब पकड़े जाते हैं तो शर्माते भी हैं। यदि दिल्ली में मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना कामयाबी के साथ कई सालों से चल रही है तो उससे सीखना चाहिए। 


यदि दिल्ली में 77 हजार तीर्थ तात्रियों को एक सप्ताह के लिए बिल्कुल मुफ्त दिल्ली सरकार भेजती है और कामयाबी के साथ उस योजना को चला रही है। तो सीएम खट्टर ने वो योजना 9 साल की देरी के बाद और चुनाव से ठीक पहले उसको अब लागू करने के बारे में सोचा है। 


उन्होंने सीएम खट्टर से कहा कि लोकतंत्र में एक दूसरे से सीखना चाहिए। अच्छी योजनाओं को आपने यहां लागू करने में कोई हर्ज नहीं है।सीएम खट्टर को सीखने की ज़रूरत है तो सिखना चाहिए कि दिल्ली सरकार ने तीर्थ यात्रा योजना कैसे लागू की। 


ताकि अगले एक साल में चुनाव से पहले कम से कम कुछ यात्रियों को देश में में अच्छे से तीर्थ यात्रा करवा सकें। नहीं तो कहीं मुख्यमंत्री तीर्थ योजना भी सिर्फ कागजों में रह जाएगी। सीएम खट्टर को अपना अहंकार छोड़ कर यदि कहीं से अच्छी बात सीखने को मिले तो उसमें कोई बुराई नहीं है।

Comments0

Type above and press Enter to search.