BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : हरियाणा में नहीं थम रहा जहरीला शराब से मौत का तांडव, अब तक 11 लोगों की मौत

Haryana Liqour


Haryana News: हरियाणा में इन दिनों जहरीली शराब का कहर जारी है। एक के बाद एक इसे पीने वाले मौत के घाट उतर रहे है। राज्य में मरने वालों की संख्या अब 11 हो गई है। 


ताज़ा मौत की बात करें तो उत्तर प्रदेश के रहने वाले शिवम और दीपक की अंबाला के मुलाना मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। दोनों युवक यहां फैक्ट्री में काम करते थे। यमुनानगर में अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है। 


एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने जानकारी देते हुए बताया कि अवैध फैक्ट्री में करीब 200 पेटी शराब तैयार की जाती थी। अब पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि यह शराब कहां सप्लाई होती थी।


2 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश

अंबाला पुलिस ने बिंजलपुर गांव के गन्ने के खेतों में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर आरोपी उत्तम और पुनीत को गिरफ्तार किया था। पुलिस इसके मास्टरमाइंड अंकित और कपिल पंडित की तलाश में छापेमारी कर रही है। 


गिरफ्तार आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी उत्तम और पुनीत के खिलाफ मुलाना थाने में पहले से ही तीन मामले दर्ज हैं।


अवैध शराब बेचने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई

एसपी जशनदीप सिंह रंधावा के निर्देश पर पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस ने अंबाला के रामबाग रोड पर छापेमारी कर अवैध शराब बेचने के आरोप में राजेश कुमार नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके पास से अंग्रेजी शराब के 36 पव्वे भी बरामद हुए हैं। 


इसके अलावा पुलिस ने बराड़ा थाना क्षेत्र के सुंभारी गांव में भी छापेमारी कर अवैध शराब बेचने के आरोप में जितेंद्र कुमार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 24 बोतल देशी शराब बरामद की गयी है।


पुलिस जांच में हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस जांच में पता चला कि मास्टरमाइंड अंकित और कपिल पंडित ने 10-15 दिन पहले किसान उत्तम सिंह से हार्पिक और केमिकल बनाने का एग्रीमेंट किया था। लेकिन फिर अंकित ने यहां अवैध शराब बनाना शुरू कर दिया। 


इसकी भनक उसने किसी को नहीं लगने दी। अंदर क्या चल रहा है। शटर बंद कर शराब तैयार की गई।

Comments0

Type above and press Enter to search.