BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Weather Update Rajasthan : राजस्थान में फिर करवट लेगा मौसम, अगले कुछ दिनों में हो सकती है झमाझम बारिश, देखें मौसम अपडेट्स

Weather Update Rajasthan


Haryana Update: मौसम विभाग ने राजस्थान के मौसम को लेकर कुछ नई जानकारी दी है।  उनका कहना है कि अगले कुछ दिनों तक राज्य में ज्यादा बारिश नहीं होगी और सूखा रहेगा।  

उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के अधिकांश हिस्सों में मौसम लगभग ऐसा ही रहेगा। हालाँकि, 27-28 अक्टूबर को पश्चिमी विक्षोभ के कारण बीकानेर और सीमा के पास के इलाकों में कुछ बादल और हल्की बारिश हो सकती है।

फिलहाल राजस्थान में मौसम बदलने वाला नहीं है और अगले कुछ दिनों तक मौसम शुष्क रहेगा।  तापमान समान रहेगा और ऊपर या नीचे नहीं जाएगा। राज्य के कुछ हिस्सों जैसे सीकर और माउंट आबू में भी ठंड बढ़ रही है।  

आज गुरुवार को पूरे प्रदेश में मौसम अच्छा रहेगा और धूप खिली रहेगी। 27 और 28 अक्टूबर को कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है।  उसके बाद, तापमान और भी ठंडा हो जाएगा और सर्दी वास्तव में ठंडी लगने लगेगी। अगले सप्ताह मौसम कैसा रहेगा?

राजस्थान में अगले सप्ताह मौसम अधिकतर शुष्क रहेगा। लेकिन 27 और 28 अक्टूबर को बीकानेर और बॉर्डर के आसपास के इलाकों में बादल छा सकते हैं और हल्की बारिश हो सकती है। 


Comments0

Type above and press Enter to search.