BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

भूपेंद्र हुड्डा ने बोला केजरीवाल पर हमला, कहा सरकार बनते ही हरियाणा को मिलेगा SYL का पानी

Hooda-on-SYL
भूपेंद्र सिंह हुड्डा मीडिया से बात करते हुए। (फ़ोटो/नया हरियाणा)


रोहतक : दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के साथ राजनीतिक पार्टियों के आरोप प्रत्यरोपों का दौर शुरू हो गया है। जहां आम आदमी पार्टी ने किसानों का बचाव करते हुए बढ़ते प्रदूषण के लिए परली का जलना एक मुख्य कारण बताया है, वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस मामले पर कहा कि पराली जलना तो बहुत छोटा कारण है।

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के लिए और भी बहुत से कारण हैं। साथ ही उन्होंने एसवाईएल मुद्दे पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि प्रदेश में उनकी सरकार आते ही वह इस मुद्दे को सुलझा देंगे। वर्तमान सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा की हरियाणा सरकार हर मुद्दे पर फेल हैं। 

उन्होंने पांच राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव पर अपनी प्रक्रिया प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की स्पष्ट रूप से जीत है, जबकि दो राज्यों में भी कांग्रेस की स्थिति मजबूत है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज अपने रोहतक स्थित निवास पर पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। 

हुड्डा ने किया किसानों का बचाव

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों का बचाव करते हुए कहा कि दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण का कारण किसानों द्वारा जलाए जाने वाली पराली तो एक बहुत छोटा सा कारण है। बढ़ते प्रदूषण के लिए और भी बहुत सारे कारण जिम्मेदार हैं।

SYL पर सरकार बनते ही होगा फैसला

पूर्व सीएम ने एसवाईएल मुद्दे पर कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार आते ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। हुड्डा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला हरियाणा के हक में आ चुका है और वह इस फैसले को लागू करवाने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव बनाकर इसे हरियाणा के हक में लागू करवाएंगे। उन्होंने वर्तमान सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताते हुए कहा कि यह सरकार  किसी भी वर्ग के लिए सही ढंग से काम नहीं कर रही है। यह न किसानों के हक की है ना गरीबों के, ना व्यापारियों के और ना ही कर्मचारियों के। 

साथ ही उन्होंने कहा की प्रदेश अब अपराध और बेरोजगारी में एक नंबर पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा की पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में स्पष्ट रूप से सत्ता में आ रही है और तेलंगाना, मिजोरम में भी कांग्रेस पार्टी की स्थिति मजबूत बताई है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक स्थित अपने आवास पर पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे।

Comments0

Type above and press Enter to search.