BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

ये रहा INLD की रथयात्रा का पूरा शेड्यूल जारी, 17 दिन फील्ड में रहेंगे अभय चौटाला, यहां-यहां जाएंगे

abhay-singh-chautala-rath-yatra-schedule-released


इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला द्वारा 24 फरवरी को शुरू की गई परिवर्तन पदयात्रा के दूसरे चरण में परिवर्तन रथयात्रा 15 अक्टूबर यानी आज से शुरू हुई। 


अभय चौटाला ने नवरात्रि के पहले दिन हिसार के उकलाना से परिवर्तन रथयात्रा की शुरूआत की। जहां पर अभय चौटाला एक बार लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। कहा जा रहा है इस बार हरियाणा में इनेलो अपनी फिर से जमीन तलाशने में सफल हो सकती है। 


अभय की रथयात्रा का ये रहा पूरा शेड्यूल

पार्टी की ओर से परिवर्तन पदयात्रा का आज यानी 15 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक का जिला और क्षेत्र का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। 

बता दें कि पहले परिवर्तन पदयात्रा के लिए ताऊ देवी लाल की जयंती पर 25 सितंबर को कैथल में भव्य कार्यक्रम हुआ था।

पहले चरण में अभय चौटाला ने करीब 7 महीने की परिवर्तन पदयात्रा में 90 हलकों के 2000 से ज्यादा गांवों और कस्बों का दौरा किया था।


परिवर्तन पदयात्रा 16 अक्टूबर को भिवानी जिले के बवानीखेड़ा, 17 अक्टूबर को फतेहाबाद जिले के रतिया, 18 अक्टूबर को सिरसा जिले के कालांवाली क्षेत्र, 21 अक्टूबर को हिसार जिले के नलवा, 22 अक्टूबर को फतेहाबाद जिले के फतेहाबाद, 23 अक्टूबर को सिरसा जिले के रानियां और 25 अक्टूबर को फतेहाबाद जिले के टोहाना में परिवर्तन रथयात्रा को लेकर कार्यक्रम है।

इसके अलावा 26 अक्टूबर को हिसार जिले के बरवाला क्षेत्र, 27 अक्टूबर को जींद जिले के उचाना क्षेत्र में कार्यक्रम है. वहीं, 28 अक्टूबर को हिसार जिले के आदमपुर, 29 अक्टूबर को सिरसा जिले के ऐलनाबाद, 30 अक्टूबर को सिरसा जिले के डबवाली और 31 अक्टूबर को जींद जिले के नरवाना में कार्यक्रम है।

इस दौरान करीब 150 गावों में परिवर्तन रथयात्रा गुजरने वाली है।


अभय ने 90 हलको के 2 हजार से ज्यादा गांव किए कवर

अभय सिंह चौटाला ने करीब 7 महीने की पदयात्रा के दौरान 4 हजार KM से अधिक की दूरी तय करते हुए 90 हलकों के 2 हजार से ऊपर गांव, कस्बे और शहर कवर किए थे। 


इसके बाद उन्होंने यात्रा के समापन पर ताऊ देवी लाल की जयंती पर 25 सितंबर को कैथल में सम्मान रैली का आयोजन किया गया था।


Comments0

Type above and press Enter to search.