BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Jind Medical Collage : जींद में बन रहे मेडिकल कॉलेज में सितंबर में शुरु हो जाएगी ओपीडी, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने दिए अधिकारियों को निर्देश

Jind Medical Collage


Jind Medical Collage : जींद में बन रहे मेडिकल कॉलेज की ओपीडी जल्द ही शुरु की जाएगी। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जींद में बन रहे मेडिकल कॉलेज की ओपीडी को सितंबर 2023 तक शुरू किया जाए।

दुष्यंत ने कहा कि इससे मेडिकल कॉलेज के शुरू होने से जींद ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों के लोगों को भी स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिले। इसके अतिरिक्त, मेडिकल कॉलेज के जो भी कार्य हैं उनको जल्द पूरा किया जाए। 

उन्होंने कहा कि जींद में लगभग 664 करोड़ रुपये से 24 एकड़ में मेडिकल कॉलेज निर्माणाधीन है। दुष्यंत चौटाला चौटाला आज जिला जींद की विभिन्न विकास परियोजनाओं के संबंध में विभिन्न विभागों के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। 

उपमुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कहा कि जींद में चल रहे विकास कार्यों को तय सीमा में पूरा किया जाए ताकि जनता को समय पर लाभ मिले। 

उन्होंने जिला जींद के राजस्व, पीडब्ल्यूडी, एनएचएआई, मेडिकल, पब्लिक हेल्थ, शहरी स्थानीय निकाय, विकास एवं पंचायत, ऊर्जा, परिवहन विभाग की विकास परियोजनाओं के संबंध में विभागों के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की विभागवार समीक्षा की। 

डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को कहा कि जींद शहर में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की प्रक्रिया में तेजी लाए जाए। 

इसके अतिरिक्त, उचाना में ऑडिटोरियम बनाने के लिए लैंड को चिन्हित करना, जींद के औद्योगिक क्षेत्र का नियमितीकरण करने, जींद-उचाना बाईपास और ग्राम पंचायतों में विकास कार्यों को लेकर दिशा निर्देश दिए।

Comments0