BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News : जेजेपी कर रही पार्टी का विस्तार, हरियाणा के बाद राजस्थान है टारगेट, पढ़िए

Haryana Politics News


Haryana Politics News : हरियाणा में पहली बार में 10 सीटें जीतकर सरकार में भागीदार बनी जननायक जनता पार्टी अब विस्तार करने लग गई है। पार्टी ने हरियाणा के साथ राजस्थान पर भी फोकस करना शुरु कर दिया है। 


जिसके चलते हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपनी पार्टी का विस्तार करने में जुट गए है। डिप्टी सीएम ने कहा कि जेजेपी की प्राथमिकता राजस्थान में संगठन को मजबूत करना है। 


राजस्थान में पार्टी करेगी संगठन का जल्द विस्तार


राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी जल्द वहां संगठन का विस्तार करेगी। 


उन्होंने कहा कि राजस्थान में दो बार विधायक रह चुके जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के समय के पुराने साथियों को वहां अहम जिम्मेदारियां दी जाएंगी। 


डिप्टी सीएम ने कहा कि हरियाणा विधानसभा और लोकसभा के चुनाव अगले साल होने हैं, लेकिन इससे पहले राजस्थान में विधानसभा के चुनाव होंगे, इसलिए जेजेपी वहां संगठन मजबूती पर प्राथमिकता के साथ काम कर रही है।


दुष्यंत चौटाला कर रहे जनसंपर्क


दरअसल हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान भिवानी के जीतू वाला जोहड़ क्षेत्र से कुतमेश्वर मंदिर में संचालित द चंद्रशेखर रोवर ओपन ग्रुप के युवाओं को अपना संदेश दे रहे थे। 


उन्होंने इस संस्था में ई-लाइब्रेरी स्थापित करने व अन्य संसाधनों के लिए 5 लाख रुपए देने की घोषणा की। 


इस दौरान भारत माता मंदिर के महंत माई जी महाराज व संस्था के कोऑर्डिनेटर लक्ष्मण गौड़ ने उपमुख्यमंत्री को बताया कि द चंद्रशेखर रोवर ओपन ग्रुप में लगभग 120 से भी अधिक युवा हैं

Comments0

Type above and press Enter to search.