BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Election 2024 : ओम प्रकाश चौटाला कार्यकर्ताओं में भर रहे जोश, गठबंधन को लेकर फिर कही बड़ी बात

Haryana Election 2024


पलवल : इनेलो सुप्रीमो और पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला शनिवार को जिला कार्यकारिणी की बैठक लेने पलवल पहुंचे। 

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा की इनेलो की सरकार बनने के लिए 2024 का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इस सरकार में प्रदेश का प्रत्येक वर्ग तो दुखी है ही खुद सत्ताधारी भाजपा में बैठे लोग भी दुखी हैं। 

गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर चौटाला ने कहा की हमारा किसी के साथ कोई द्वेष नहीं है, जो कोई हमारी पार्टी में आना चाहे उसका स्वागत है। 

सीएम खट्टर के जनसंवाद कार्यक्रमों को लेकर चौटाला ने कहा की यह सरकार नहीं बल्कि लुटेरों का गिरोह है। 

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि दुखी लोग एकतित्र होकर संघर्ष के बल पर भाजपा का पतन करना चाहते हैं। आज प्रदेश का प्रत्येक वर्ग इनेलो से आस लगाए बैठा है। 

चौटाला ने कहा कि अगली सरकार इनेलो की बनेगी जो चौ. देवीलाल के सपनों को साकार करने का काम करेगी। उन्होंने कहा की उन्हें 3206 जेबीटी अध्यापकों को रोजगार देने पर 10 साल की सजा हुई थी अब इनेलो की सरकार बनने पर लाखों युवाओं को रोजगार देंगे चाहे हमें फांसी क्यों न हो जाये। 

उन्होंने कहा की प्रदेश के प्रत्येक युवा को रोजगार देंगे और जबतक उन्हें रोजगार नहीं मिलेगा हमारी सर्कार बनने पर तबतक 21 हजार रुपये महीना भत्ता दिया जायेगा और महिलाओं को हर महीने एक गैस सिलेंडर और 1100 रुपये देने का काम करेंगे।

महिला खिलाडियों के जंतर मंतर के धरने को लेकर ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि खिलाडियों को सम्मान रूपी नकद पुरुस्कार देने की शुरुआत इनेलो के राज में हुई थी उसी के नतीजे हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हरियाणा के खिलाड़ी सबसे ज्यादा मेडल ला रहे हैं। 

जिसे यह सरकार बर्दास्त नहीं कर पा रही है। इसलिए खिलाडियों को परेशान किया जा रहा है। अगर हमें खिलाडियों को न्याय दिलाने के लिए अपने प्राण भी न्यौछावर करने पड़े तो हम पीछे नहीं हटेंगे।

अभय सिंह चौटाला द्वारा निकाली जा रही परिवर्तन पद यात्रा को लेकर कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार के कुशाशन से दुखी है इसलिए परिवर्तन पद यात्रा को लेकर प्रदेश के बच्चे बच्चे में उत्साह है। 

Comments0

Type above and press Enter to search.