BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Cannes Film Festival 2023 : दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स फिल्म फेस्टिवल में हरियाणा की छोरी का जलवा, सपना चौधरी ने लूटी महफिल

Cannes Film Festival 2023 : पहली बार कोई हरियाणवी डांसर दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में पर्फोरम कर रही है। 

ये कोई और नहीं हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी  है। सपना चौधरी ने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी जलवा बिखेरा है।

सपना चौधरी ने इस साल कान्स 2023 में डेब्यू कर लिया है। उन्होंने रेड कार्पेट पर अपने हुस्न और ग्लैमरस का जमकर जलवा दिखाया है। 

वहीं, अब सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पिंक कलर की ड्रेस पहनें हुए नजर आ रही हैं।

डांसिंग क्वीन का कान्स में किया डेब्यू

दरअसल, सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पिंक कलर के लॉन्ग गाउन में दिख रही हैं। साथ ही सपना की ड्रेस पर फ्लोरल एंब्राइड्री की गई है। 

वहीं, अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सपना का ये गाउन 30 किलों का हैं।


बेहद हैवी ड्रेस पहन कान्स में पहुंची सपना

साथ ही सपना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि वो गाड़ी में बैठने की कोशिश करती है और अपनी हैवी ड्रेस की वजह से उन्हें गाड़ी में बैठने में परेशानी होती हैं। 

इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग उनकी मदद कर रहे हैं।

सपना ने लिखा ये कैप्शन

इतना ही नहीं बल्कि सपना ने कान्स से अपने लुक की कुछ फोटोज को भी शेयर किया है। इन तस्वीरों में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं, फोटोज को शेयर करते हुए सपना ने लिखा है कि- ‘कान्स 2023 में डेब्यू, सपने वाकई सच होते हैं, यह मेहनत, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरी एक लंबी जर्नी रही है, लेकिन यह सब इसके लायक है, इसे संभव बनाने वाले आप सभी को धन्यवाद।’

गर्व महसूस कर रही हूं- सपना

वहीं, एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सपना चौधरी ने कहा है कि- ‘कान्स सिर्फ एक सपना नहीं है, बल्कि किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस के लिए एक जीवन भर का सपना होता है। 

भगवान की शुक्रगुजार हूं कि आज मैं अंग्रेजी या किसी भी अंतरराष्ट्रीय भाषाओं को न जानने के बावजूद ये कर पाई हूं, मैं अपने देश और अपने राज्य हरियाणा के लिए कान्स में यहां खड़ी होने पर गर्व महसूस कर रही हूं।’

Comments0

Type above and press Enter to search.