BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics: हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर सैजला का बड़ा बयान, कहा पहले हमें…

Kumari Selja


Haryana Politics: हरियाणा में कांग्रेस आगामी चुनाव को लेकर प्रदेश भर में यात्राएं निकाल रही है। हालांकि हरियाणा कांग्रेस के नेता एक साथ नजर नहीं आ रहे है। फिलहाल दो धड़ों में चुनाव प्रचार किया जा रहा है।


जहां एक और भूपिंदर सिंह हुड्डा, दीपेंद्र और उदयभान की तिकड़ी जन आक्रोश रैली कर रही है वहीं कुमारी सैजला, रणदीप सुरजेवाला और किरण चौधरी सभी लोकसभा सीटों पर कांग्रेस संदेश यात्रा कर रहे हैं।


ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर कांग्रेस में गुटबाजी क्यों है। क्या ये गुटबाजी चुनाव से पहले खत्म होगी? हालांकि राहुल गांधी दोनों धड़ों को समझा चुके हैं।


गुटबाजी को लेकर अब कुमारी सैजला का बयान सामने आया है। कुमारी शैलजा ने सबसे पहले हुडा गुट के दावों पर पलटवार करते हुए कहा कि सबसे पहले हमें सरकार बनानी है। बाकी बातें आलाकमान तय करेगा। 


उन्होंने कहा कि आज सत्ताधारी किस तरह ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रहे हैं। ये पूरा देश और पूरी दुनिया देख रही है। नेता हो, बिजनेसमैन हो या मीडिया, बीजेपी को कोई पसंद नहीं आता तो ईडी का इस्तेमाल करते हैं और अगर बीजेपी में शामिल हो जाए तो गंगा नहा लेते हैं।


कुमारी शैलजा ने कहा कि ईडी और सीबीआई बीजेपी के लिए वरदान बन गई है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में पेपर लीक, नौकरी, शराब, रजिस्ट्री सहित कई घोटाले हुए, लेकिन उन सभी को न जाने किस किस में झोंक दिया गया। 


शैलजा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनते ही सभी घोटालों की जांच की जाएगी। कांग्रेस का एसआरके ग्रुप संदेश यात्रा में गुटबाजी को खारिज कर रहा है। 


साथ ही बीजेपी पर जमकर हमला बोला जा रहा है और साथ ही इशारों-इशारों में हुड्डा गुट पर भी निशाना साधा जा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि जनता एसआरके ग्रुप का सरकार बनाने का सपना पूरा कर पाती है या नहीं।

Comments0