BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

HSSC Group-C, D Bharti: हरियाणा ग्रुप-C और D भर्ती को लेकर सीएम खट्टर का बड़ा ऐलान, जानिए पूरी खबर

Haryana Group C


HSSC Group-C Bharti: हरियाणा के युवा लंबे समय से ग्रुप-C और D की सरकारी भर्तियों का इंतजार कर रहे हैं। यहां एक बड़ा अपडेट यह है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने ग्रुप-C (हरियाणा ग्रुप-D) की भर्ती को प्राथमिकता देते हुए इसे तेजी से पूरा करने का फैसला किया है।


ग्रुप-C भर्ती में बढ़ोतरी के संकेत


हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने युवाओं को बड़ी खुशखबरी दी है, क्योंकि ग्रुप सी भर्ती (Haryana Group-C Bharti) में बढ़ोतरी के संकेत मिल रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कई ऐसे युवा हैं जो ग्रुप डी में टॉपर हैं और ग्रुप सी में उनके अच्छे अंक भी हैं और इस वजह से ग्रुप सी की भर्ती सबसे पहले पूरी की जाएगी।


ग्रुप-D भर्ती का इंतजार


युवाओं को अब ग्रुप सी भर्ती (HSSC Group-C Bharti) में बढ़ोतरी का इंतजार है, जिसका फायदा करीब 48.67 लाख केंद्रीय कर्मचारियों और 67.95 लाख पेंशनभोगियों को मिल सकता है। ग्रुप डी पदों की भर्ती (HSSC Group-D Bharti) के लिए उम्मीदवारों को सीईटी स्कोर के आधार पर नियुक्ति मिलेगी।


हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने ग्रुप सी के विभिन्न समूहों के लिए परीक्षाओं में तेजी ला दी है और ग्रुप डी पदों पर भर्ती की भी तैयारी कर रहा है। युवा अब इस बड़े तोहफे का समर्थन कर रहे हैं, जिससे उन्हें अच्छी नौकरी का मौका मिल सकता है।


संकेतानुसार भर्ती में परिवर्तन


हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भर्ती अपने हाथ में लेकर युवाओं को उम्मीद दी है कि ग्रुप सी की भर्ती में बढ़ोतरी हो सकती है। ग्रुप डी की भर्ती को लेकर भी नए संकेत मिल रहे हैं। भविष्य में युवाओं के लिए सुधार का संकेत हो सकता है। 

Comments0

Type above and press Enter to search.