BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

HPSC Exam 2024 : HSC परीक्षा के लिए जींद से 6 जिलों के लिए चलाई जाएंगी स्पेशल बसें, सभी ड्राइवरों और कंडक्टरों की छुट्टियां रद्द

HPSC Exam


Hayana News: हरियाणा लोक सेवा आयोग (Haryana Public Service Commission) की और से एचएससी की 10 और 11 फरवरी को हरियाणा के विभिन्न जिलों में परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस संबंध में जींद डिपो से विशेष बसें चलाई जाएंगी। अभ्यर्थी विशेष रोडवेज बसों की मदद लेकर परीक्षा केंद्रों तक पहुंच सकते हैं।


आपको बता दें कि हरियाणा में 10 और 11 फरवरी को एचसीएस और अन्य संबद्ध सेवाओं की प्रारंभिक लिखित परीक्षा सुबह और शाम के सत्र में अंबाला, फरीदाबाद, गुरुग्राम, करनाल, कुरुक्षेत्र, पंचकुला में आयोजित की जाएगी। परीक्षा सुबह 10 से 12 और शाम 3 से 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। इसके लिए जींद से सैकड़ों अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है।


अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में कोई परेशानी न हो, इसके लिए परिवहन विभाग ने विशेष बसों की व्यवस्था करने का आदेश दिया है। जींद रोडवेज महाप्रबंधक कमलजीत ने जींद के अलावा नरवाना और सफीदों सब डिपो के अधिकारियों को बसों की पर्याप्त व्यवस्था करने को कहा है। जीएम ने कहा कि बसों की पर्याप्त व्यवस्था होगी और अभ्यर्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जायेगी।


वहीं, 5 से 11 फरवरी तक पंचकुला, अंबाला, कुरूक्षेत्र, करनाल समेत कई जिलों में कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (सीईटी) की परीक्षाएं भी होनी हैं। इसमें स्टेनो इंग्लिश, स्टेनो हिंदी और अन्य स्किल टेस्ट होंगे। इसे लेकर रोडवेज ने 11 फरवरी तक सभी ड्राइवरों और कंडक्टरों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं, ताकि अभ्यर्थियों को किसी तरह की परेशानी न हो।


महाप्रबंधक की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। उन्हें बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध करानी होगी। छुट्टी पर गए सभी ड्राइवर-कंडक्टरों को वापस बुलाया जाएगा।

Comments0