BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

मेवात में संकट के समय सिर्फ दुष्यंत चौटाला काम आए, भूपेंद्र-दीपेंद्र हुड्डा थे गायब, दिग्विजय चौटाला का बाबू-बेटा पर आरोप

Digvijay Chautala


चंडीगढ़:  जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि मेवात के संकट के समय डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला यहां के लोगों के काम आए जबकि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा ने मेवात का साथ नहीं दिया। 


मेवात हिंसा का जिक्र करते हुए दिग्विजय ने कहा कि पिछले दिनों मेवात पर गहरा संकट आया था और यहां भाईचारा खराब करने की साजिश की गई। इस संकट के समय में किसी भी नेता ने मेवात का साथ नहीं दिया, सिर्फ दुष्यंत चौटाला मेवात के लोगों के साथ खड़े मिले और उन्होंने भाईचारे का संदेश देते हुए जय हरियाणा जय मेवात का नारा दिया। 


दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जब चुनाव के समय कांग्रेस के लोग यहां आए तो भूपेंद्र हुड्डा से मेवात के लोग पूछने का काम करें कि मेवात पर इतना बड़ा संकट मंडराया था तब आप और आपके बेटे दीपेंद्र हुड्डा कहां थे? वे शुक्रवार को दो दिवसीय मेवात के दौरे के दौरान पुन्हाना में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।


जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि नूंह से हमारा चौ. देवीलाल के समय से पुराना पारिवारिक नाता है और मेवात वासियों की उन्नति के लिए जेजेपी सदैव प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने जो भी मांगे उनके समक्ष रखी है, उन्हें डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के माध्यम से पूरा करवाया जाएगा। 


दिग्विजय ने क्षेत्र की प्रगति के लिए मेवात के लोगों से जेजेपी का और मजबूती के साथ देने का आह्वान किया और कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आदेशानुसार वे मेवात के लोगों के बीच आएं हैं और यहां विकास कार्य में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में 75 प्रतिशत रोजगार आरक्षण का हक दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में मजबूती से पैरवी की जाएगी।


चौटाला के मेवात दौरे के दौरान विभिन्न दलों को छोड़कर अनेक लोग जेजेपी में शामिल हुए। 


इस अवसर पर हरियाणा हज कमेटी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ जेजेपी नेता मोहसिन चौधरी, जिला प्रभारी योगेश हिलालपुर, जिलाध्यक्ष जान मोहम्मद, प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन, नूंह नगर परिषद चेयरमैन संजय मनोचा, युवा जिला अध्यक्ष वसीम अहमद व जिला प्रवक्ता नासिर हुसैन बदरूद्दीन, प्रदेश सचिव अकबर लहरवाडी व हल्का अध्यक्ष सिराजुद्दीन आदि मौजूद रहे।

Comments0