BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News : जींद में केजरीवाल की रैली से पहले ‘हरियाणा का गद्दार’ के लगे पोस्टर, किसने लगाए पोस्टर?

Haryana Politics News


Haryana News: हरियाणा में आगामी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारी कर ली है। जिसको लेकर पार्टी लगातार हरियाणा में रैलियां कर रही है। वहीं आम आदमी पार्टी के लिए अब बड़ी समस्या खड़ी हो गई है।


दरअसल 28 फरवरी को जींद के एकलव्य स्टेडियम में होने वाली आम आदमी पार्टी की रैली से पहले ही हरियाणा के गद्दार केजरीवाल के पोस्टर लगा दिए गए हैं। 


यह पहली बार है कि किसी राजनीतिक दल की रैली से पहले इस तरह के पोस्टर लगाए गए हैं। सभी पार्टियां अपनी-अपनी रैलियां करती हैं, लेकिन किसी भी पार्टी ने रैली करने वाली पार्टी के खिलाफ ऐसे पोस्टर नहीं लगाए हैं।


पोस्टर के ऊपर अंग्रेजी के तीन अक्षर SYL लिखे हुए हैं। इसके बाद हरियाणा के गद्दार लिखा गया है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाई गई है। 


सबसे नीचे अरविंद केजरीवाल का नाम लिखा है। इसी तरह पोस्टर लगाकर एसवाईएल मामले में अरविंद केजरीवाल को घेरने का काम किया गया है।



ऐसे पोस्टर नए बस अड्डों से लेकर पुराने बस अड्डों और अंडर पासों पर लगाए गए हैं। ऐसे पोस्टर पटियाला चौक पर भी देखे जा सकते हैं। ऐसे पोस्टर एकलव्य स्टेडियम में लगाए गए हैं जहां रैली होनी है।


इस रैली को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी संबोधित करेंगे, लेकिन उनके बारे में कहीं कुछ नहीं लिखा गया है।


जिस तरह से शहर में पोस्टर लगाए गए हैं उसे देखते हुए रैली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने होंगे क्योंकि अगर कोई व्यक्ति पोस्टर लगा सकता है तो वह रैली में बाधा भी पैदा कर सकता है। पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि रैली में सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम किये गये हैं।


आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा है कि यह किसी शरारती तत्व का काम है। इस तरह के पोस्टर कोई मायने नहीं रखते। पूरा देश जानता है कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कितना विकास कार्य किया है। ऐसे शरारती तत्व ऐसे काम करते रहते हैं।

Comments0

Type above and press Enter to search.