BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

अभय चौटाला ने कर दिया कमाल, सम्मेलनों से हो रही इनेलो मजबूत, अगले तीन कार्यक्रमों ये रहा शेड्यूल

Abhay Chautala


Naya Haryana: इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) लगातार हरियाणा में विभिन्न वर्गों के सम्मेलन कर अपना जनाधार मजबूत करने की कोशिश कर रही है। 


जींद के उचाना में महिला आक्रोश सम्मेलन, करनाल में रोड सम्मेलन और सिरसा में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन कर चुके इनेलो प्रधान महासचिव अभय चौटाला आने वाले समय में तीन और सम्मेलन करने जा रहे हैं।


इन सम्मेलनों के जरिए अभय चौटाला अपनी पार्टी के हर वर्ग में पैठ बनाने में जुटे हैं। उन्होंने सिरसा के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में यह घोषणा कर एक तीर से कई निशाने साधे हैं कि इनेलो की सरकार बनने की स्थिति में प्रदेश में डिप्टी सीएम पिछड़ा वर्ग से बनाया जाएगा।


21 जनवरी को कैथल में 'युवा सम्मेलन'


अब 21 जनवरी को कैथल में इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला की ओर से 'युवा सम्मेलन' आयोजित किया जाएगा। 11 फरवरी को बराड़ा, अंबाला में 'अनुसूचित जाति सम्मेलन' और 18 फरवरी को बरवाला, हिसार में 'किसान सम्मेलन' का आयोजन किया जाएगा।


एक के बाद एक हो रहे इन सम्मेलनों के जरिए अभय चौटाला अपनी पार्टी को लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए तैयार कर रहे हैं। प्रदेश में चाहे कोई भी राजनीतिक परिस्थिति हो, इनेलो पूरी ताकत के साथ लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।




Comments0

Type above and press Enter to search.