BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गाया भजन, देखिए ये वीडियो

CM Sing A Bhajan


चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को चंडीगढ़ स्थित अपने आवास पर अंत्योदय परिवारों के बच्चों के साथ मकर संक्रांति का त्योहार मनाया। 


इस मौके पर भजन संध्या का भी आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी भजन गाए। 


उन्होंने भजन सुनाते हुए कहा कि चंदन इस देश की माटी है, तपोभूमि हर गांव है, हर बच्चा देवी की मूर्ति है, हर बच्चा राम है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। 


उन्होंने यह भजन अंत्योदय परिवारों के बच्चों को समर्पित किया है। भजन संध्या में भजन गायक कन्हैया मित्तल ने अपने भजनों की विशेष प्रस्तुति दी। 


इस मौके पर सीएम ने कहा कि मकर संक्रांति के इस दिन का विशेष महत्व है। 


ऐसा माना जाता है कि इस दिन से सूर्य की किरणें उत्तरायण की ओर बढ़ती हैं, जिसका अर्थ है अंधकार से प्रकाश की ओर जाना। 


देखिए सीएम मनोहर लाल की आवाजा में ये भजन





उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम लला 22 जनवरी को श्री राम मंदिर में विराजमान होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिरों में स्वच्छता और सुंदरता बनाए रखने का आह्वान किया है क्योंकि 14 जनवरी से पूरे देश में माहौल को खुशहाल बनाना है।


 इस दौरान सभी अतिथियों ने बच्चों को कपड़े, मूंगफली, कपड़े व अन्य उपहार भी दिये। इस अवसर पर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, पंजाब के राज्यपाल और यूटी चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता, भाजपा नेता संजय टंडन, सीएम के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर, महाधिवक्ता बलदेव राज महाजन और कई अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Comments0

Type above and press Enter to search.