BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Agniveer Recruitment 2024: थलसेना में अग्निवीर की भर्ती, 8 फरवरी से शुरु हो रहे रजिस्ट्रेशन, पढ़ें पूरी जानकारी

Haryana Agniveer Recruitment 2024


Haryana Agniveer Recruitment 2024: सेना में अग्निवीर भर्ती 2024-25 के तहत प्रक्रिया शुरू होने जा रही है। इसके तहत 8 फरवरी से 21 मार्च तक रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया ऑनलाइन चलेगी।


अंबाला स्थित सेना भर्ती केंद्र के निदेशक कर्नल बीएस बिष्ट ने बताया कि यह भर्ती अंबाला, कैथल, कुरुक्षेत्र, करनाल, यमुनानगर, पंचकुला और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के पुरुष उम्मीदवारों और दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल और चंडीगढ़ की महिला उम्मीदवारों के लिए होगी। सेना की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन 8 फरवरी 2024 से 21 मार्च 2024 तक होगा।



आईटीआई योग्य उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी


सभी पात्र लाभार्थी वेबसाइट पर अपना पंजीकरण करा सकते हैं। रैली पुरुष वर्ग में अग्निवीर (जनरल ड्यूटी), एग्रीवीर (तकनीकी), एग्रीवीर (क्लर्क/स्टोर कीपर टेक्निकल) और अग्निवीर (ट्रेड्समैन) के लिए और महिला वर्ग में (महिला सैन्य पुलिस) के लिए आयोजित की जाएगी। अग्निवीर तकनीकी पदों के लिए चयनित विषयों में आईटीआई योग्य उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी।


ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएगी


उन्होंने बताया कि अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया में एक बड़ा बदलाव किया गया है, जिसके पहले चरण में ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएगी और दूसरे चरण में ऑनलाइन परीक्षा में मेरिट के आधार पर चयनित उम्मीदवारों को भर्ती में भाग लेने के लिए बुलाया जाएगा। रैली। अभ्यर्थियों को दृढ़तापूर्वक सलाह दी जाती है कि वे किसी भी दलाली गतिविधि का शिकार न बनें।

Comments0

Type above and press Enter to search.