BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

अजय सिंह और दुष्यन्त चौटाला की इनेलो में होगी वापसी, जानें क्या है ओम प्रकाश चौटाला के बयान की सच्चाई

OP Chautala



Naya Haryana : इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला स्पष्ट कहना है कि अजय सिंह और दुष्यन्त की इनेलो में वापसी संभव नहीं है। उन्होंने कहा जिन्होंने किसी न किसी लालच के कारण इनेलो छोड़ी थी। वैसे भी चौटाला कई बार कह चुके हैं कि अजय सिंह और दुष्यंत की इनेलो में वापसी किसी भी सूरत में संभव नहीं है। अब अभय चौटाला धीरे-धीरे अपने सभी पुराने कार्यकर्ताओं की घर वापसी करा रहे हैं।


अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो लगातार मजबूत हो रही है। सरकार बनने पर इनेलो द्वारा किए गए वादे पूरे किए जाएंगे। कैथल, बराड़ा और बरवाला के सम्मेलन से प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने का रास्ता खुलेगा। मजबूत संगठन के दम पर इनेलो पार्टी अब अपने दम पर लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


झूठी ख़बर हो रही वायरल


दरअसल ओम प्रकाश चौटाला के बयान के आधार पर अजय सिंह और दुष्यंत की घर वापसी को लेकर एक ख़बर वायरल है।  हालाँकि ओमप्रकाश चौटाला के आह्वान के वीडियो को सिरसा में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन से जोड़कर प्रचारित किया गया था, लेकिन उस दिन चौटाला सिरसा में नहीं बल्कि बेंगलुरु में थे और कार्यकर्ताओं को घर वापसी के लिए बुलावा करने वाला चौटाला का वीडियो सिरसा का नहीं बल्कि ताऊ देवीलाल जयंती समारोह के दिन का था।


ताऊ देवीलाल की जयंती समारोह के दौरान भी इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने सीधे तौर पर अपने बेटे अजय सिंह और पोते-पोतियों दुष्‍यंत चौटाला और दिग्विजय की घर वापसी का आह्वान नहीं किया, बल्कि उनका आह्वान उन पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए था।


हाल ही में ताऊ देवीलाल की जयंती समारोह के दौरान उन्होंने उन पार्टी कार्यकर्ताओं से भी घर लौटने का आह्वान किया था, जो सत्ता के लालच में इनेलो छोड़ गए थे। तब से कई लोग घर लौट चुके हैं और अन्य लोगों के घर आने का सिलसिला जारी है।

Comments0

Type above and press Enter to search.