BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

हरियाणा में केजरीवाल की पार्टी को एक और बड़ा झटका! पूर्व सांसद अशोक तवंर जल्द छोड़ सकते हैं पार्टी, इस बात है नाराज

Ashok Tanwer


Haryana Election 2024: हरियाणा में सियाली उलट पुलट शुरु हो गई है। केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी को अब एक और बड़ा झटका लगने वाला है। पार्टी प्रचार समिति के अध्यक्ष और पूर्व सांसद अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने की चर्चा तेज हो गई है। 


दिल्ली से सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है कि अशोक तंवर के भी बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। सूत्रों की मानें तो अशोक तंवर दिल्ली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात कर चुके हैं।


वहीं, आम आदमी पार्टी सरकार इन दिनों हरियाणा में अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी हुई है। बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल दिल्ली दौरे पर थे। 


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के एक होटल में मनोहर लाल और अशोक तंवर की 20 मिनट तक मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद पार्टी तंवर को मानने लगी है, लेकिन तंवर ने पार्टी के सामने कुछ शर्तें रखी हैं, जिन पर पार्टी में सहमति नहीं बन पा रही है।


खबरों के मुताबिक, अशोक तंवर की ओर से पार्टी छोड़ने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, अगर अशोक तंवर पार्टी छोड़ते हैं तो यह आम आदमी पार्टी के लिए दस दिन में दूसरा बड़ा झटका हो सकता है।


10 दिन में AAP को दो बड़े झटके


इससे पहले दिसंबर महीने में हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा ने भी AAP को अलविदा कह दिया था। इसके बाद 5 जनवरी 2024 को ये दोनों कांग्रेस में शामिल हो गए। 


वहीं, अशोक तंवर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं और सिरसा से सांसद के तौर पर भी काम कर चुके हैं। खबरों की मानें तो तंवर ने इससे पहले पार्टी की कुछ बैठकों में भी हिस्सा नहीं लिया था। वहीं, उनके समर्थकों का पिछले दो दिनों से पार्टी से इस्तीफा देने का सिलसिला जारी है।


सूत्रों की मानें तो मंगलवार को हरियाणा की धार्मिक नगरी कुरूक्षेत्र में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी से त्याग पत्र जारी कर दिया है। 


बुधवार को गन्नौर के कई पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और ये सभी तंवर के समर्थक बताए जा रहे हैं। खबरों की मानें तो इन सभी पदाधिकारियों ने पार्टी के शीर्ष नेताओं पर उपेक्षा का आरोप लगाया है।

Comments0