BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : रोहतक में दुकानदार की अश्लील वीडियो बनाकर मांगे 7.50 लाख रुपये, महिला गिरफ्तार

Haryana News


Haryana News : दुकानदार को अश्लील वीडियो बनाकर झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देने के मामले में समझौता कराने वाली महिला को रोहतक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


महिला की पहचान राजीव कॉलोनी निवासी पिंकी के रूप में हुई है। पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस इस मामले में शामिल 3 महिलाओं समेत 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।


इंस्पेक्टर सत्यपाल सिंह ने बताया कि एकता कॉलोनी निवासी ललित ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह दुकानदार है। करीब 6 महीने से दो लड़कियां और एक लड़का उसके पास सामान लेने आ रहे थे। 


तीनों ने खुद को होटल कर्मचारी होने का दावा किया। 8 अक्टूबर को एक लड़की दुकान से करीब 1320 रुपये का खाने का सामान ले गई।


3 नवंबर को युवती ने ललित को फोन कर सुखपुरा चौक से आगे एक पटाखा फैक्ट्री में ऑर्डर भेजने को कहा। दूर होने के कारण ललित ने ऑर्डर भेजने से इनकार कर दिया। 


4 नवंबर को, ललित को लड़की का फोन आया, जिसने कहा कि वे होटल में अपनी नौकरी छोड़ रहे हैं और उसे अपना बकाया लेने के लिए सुखपुरा चौक के पास एक घर में बुलाया।


जब ललित वहां पहुंचा तो लड़की के साथ एक अन्य महिला भी मौजूद थी। तभी तीन युवक वहां आए और ललित को धक्का देकर पीटते हुए उसके कपड़े उतारने लगे। लड़की भी उसके कहने पर अपने कपड़े उतारने लगी। उसने दोनों का वीडियो बना लिया।


ललित ने बताया कि उसे काफी देर तक बंधक बनाकर रखा गया। उसे दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी और साढ़े सात लाख रुपये की मांग की। जब उसने पैसे न होने की बात कही तो युवक ने डेढ़ लाख रुपये मांगे। 


इसके बाद उसने उसके पर्स में रखे 5500 रुपये ले लिए और 10 हजार रुपये फोन पे के जरिए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। उसके दस्तावेज भी अपने पास रख लिए।


एक अन्य महिला उनके पास आई और समझौता करने को कहा। जब उसने पैसे न होने की बात कही तो जान से मारने की धमकी दी और वीडियो वायरल करने को कहा।

Comments0

Type above and press Enter to search.