BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

सिरसा में दो गुटों के बीच झगड़ा, एक युवक का हाथ काटा, दहशत फैलाने के लिए वीडियो बनाकर किया वायरल

Sirsa News


Naya Haryana : हरियाणा के सिरसा में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। बताया गया है कि यह विवाद प्रियांशु और हन्नी पहाड़ी गुट से जुड़ा है। 

प्रियांशु ग्रुप ने हन्नी पहाड़ी ग्रुप के एक युवक का अपहरण कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसका हाथ काट दिया।


प्रियांशु ग्रुप के युवकों ने हाथ काटने और पैर पकड़वाने का वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसने दहशत फैलाने के लिए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। 


(नोट: वीडियो लिंक जिस प्रोफ़ाइल से लिया गया उन्होंने वीडियो का संदर्भ देकर सरकार से सवाल पूछा है। वीडियो शेयर करने वाले की पहचान वीडियो पर वाटरमार्क है।)

पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर सोमवार रात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


पिटाई का बदला लेने के लिए हमला किया

रामनगरिया निवासी रजनीश का कहना है कि वह कीर्ति नगर निवासी हन्नी पहाड़ी का दोस्त है। पिछले दिनों संजय कॉलोनी निवासी हन्नी पहाड़ी व टोनी ने बेगू निवासी प्रियांशु के साथ मारपीट की थी। 

वह 12वीं कक्षा में पढ़ता है और सोमवार को अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटर से स्कूल जा रहा था। रानियां गेट पर सेक्टर-19 निवासी प्रियांशु बेगू, गौरव, शुभम और काकू ने उसे घेर लिया और उसके दोस्तों के साथ मारपीट कर उन्हें वहां से भगा दिया।


वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया

इसके बाद उक्त चारों ने हथियार दिखाकर उसे जबरन अपनी बाइकों के बीच बैठा लिया और थेहड़ में एक सुनसान जगह पर ले गए। यहां गौरव ने धारदार हथियार से उसका हाथ काट दिया, शुभम और काकू ने उसे लात-घूंसों से पीटा। उसने युवकों से जाने का अनुरोध किया, फिर भी वे उसे पीटते रहे।

उन्होंने पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया। दहशत फैलाने के लिए हमलावरों ने यह वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया।


सीआईए की टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गईं

सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ अपहरण, तेजधार हथियार से हमला करने और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए की टीमें छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Comments0

Type above and press Enter to search.