BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : सिरसा में पेशी पर आया पंजाब पुलिस के बर्खास्त जवान से 35 लाख की हेरोइन बरामद




Sirsa News Live

Haryana News : सिरसा कोर्ट में पेशी पर आए पंजाब पुलिस बर्खास्त जवान को हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट कॉम्प्लेक्स की पार्किंग से 35 लाख रुपए कीमत की 62 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। 


आरोपी अमरदीप सिंह पंजाब के खिलाफ सिरसा सदर थान में 8 माह पहले एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज हुआ था। वह गुरुवार को इस मामले में पेशी पर सिरसा कोर्ट आया था।


जानकारी अनुसार एचएनसीबी की सिरसा यूनिट प्रभारी राकेश कुमार को सूचना मिली कि पंजाब पुलिस का बर्खास्त जवान अमरदीप पेशी पर सिरसा कोर्ट में आया हुआ है। उसके पास काफी मात्रा में हेरोइन है। पेशी के बाद वह ये हेरोइन सिरसा में सप्लाई करने वाला है। इसके बाद प्रभारी राकेश कुमार ने सब इंस्पेक्टर तरसेम सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया। एचएनसीबी की टीम ने कोर्ट पार्किंग के पास घेराबंदी कर दी।


इस दौरान बिना नंबर प्लेट वाली बाइक के पास एक युवक आया और बाइक पर जाने लगा तो एचएनसीबी की टीम ने उसे दबोच लिया। इसके बाद तलाशी ली तो युवक के पास 62 ग्राम हेरोइन मिली। पूछताछ में युवक की पहचान अमरदीप सिंह निवासी निवासी फिरोजपुर सिटी पंजाब के रूप में हुई। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर तरसेम सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।


एनडीपीएस केस में थी स्पेशल फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेशी, फिरोजपुर सिटी पंजाब का रहने वाला है आरोपी अमरदीपफोटो: हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की गिरफ्त में पंजाब पुलिस का बर्खास्त सिपाही अमरदीप सिंह।

Comments0

Type above and press Enter to search.