BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Sirsa Breaking News : सिरसा के रुपावास गांव के पास बड़ा सड़क हादसा, पंजाब के 5 लोगों की मौत, 35 घायल

Sirsa Breaking News


Sirsa Breaking News : हरियाणा के सिरसा से बड़े हादसे की ख़बर है। यहां के रूपावास गांव के पास नोहर चोपटा रोड पर गुरुवार देर रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई।जिसमें गोगामेड़ी जा रहे पंजाब के 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 35 से ज्यादा घायल हो गए। घायलों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


घायलों को एंबुलेंस की मदद से पहले नाथूसरी चोपटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। वहां डॉक्टर ने घायलों की हालत गंभीर होते देख उन्हें नागरिक अस्पताल, सिरसा रेफर कर दिया। ट्रैक्टर ट्रॉली में कुल 40 लोग सवार थे।


हादसे का कारण ट्रैक्टर ट्रॉली के हुक का पिन निकल जाना बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही चोपटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद सिरसा से एंबुलेंस गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।


राजस्थान के गोगामेड़ी धाम में मथा टेकने जा रहे थे


पुलिस ने मृतकों व घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से सिरसा के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। सभी श्रद्धालु पंजाब के पातड़ा मंडी से राजस्थान के गोगामेड़ी धाम में मत्था टेकने जा रहे थे।


चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके की ओर दौड़े और बचाव कार्य शुरू किया। बताया जा रहा है कि घायलों में कई की हालत बेहद गंभीर है। मृतकों के शवों को सरकारी अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखा गया है। शवों का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Comments0

Type above and press Enter to search.