BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

PM Modi at Sirsa Haryana: पीएम मोदी अचानक पहुंचे सिरसा, इन नेताओं से मिले

PM Modi at Sirsa Haryana


PM Modi at Sirsa Haryana: राजस्थान में 25 नवंबर को वोटिंग है। इससे पहले सभी पार्टियां यहां चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। जहां एक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी रैलियां कर रहे है वहीं कांग्रेस इस बार राजस्थान में रिपीट की तलाश में जुटी है।


अपने चुनावी प्रचार के दौरे के बीच पीएम मोदी हरियाणा के सिरसा पहुंचे। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 2023 के राजस्थान चुनाव को लेकर दौरे पर हैं।


आज राजस्थान के तारानगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा को संबोधित करेंगे, इस दौरान वह सिरसा के एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे। सिरसा एयर फोर्स स्टेशन से गंगानगर जाने से पहले पीएम मोदी हरियाणा ने जेल मंत्री चौधरी रणजीत चौटाला और सांसद सुनीता दुग्गल सहित आदित्य देवीलाल से मुलाक़ात की


पीएम मोदी के अचानक सिरसा पहुंचने से नेता भी हैरान रह गए। जहां एक और जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने पीएम मोदी से मुलाकात की वहीं सांसद सुनीता दुग्गल ने एयर फोर्स स्टेशन उनका स्वागत किया। 


पीएम मोदी यहां रणजीत सिंह से बात करते हुए भी नजर आए। आपको बता दें कि हाल में चर्चा है कि पीएम मोदी जल्द दी हरियाणा को बड़ी सौगात देने वाले है। 

Comments0

Type above and press Enter to search.