BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : ओम प्रकाश धनखड़ ने अपने मंत्री जेपी दलाल को दी नसीहत, चाहे कुछ भी हो जाए, अपनी…

op dhankar


चरखी दादरी: भारतीय जनता पार्टी के के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने अपनी ही पार्टी के कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा पिछले दिनों भिवानी में दिए गए बयान पर संयम बरतने की सलाह दी है। कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, अपनी भाषा पर नियंत्रण रखना जरूरी है। 


आगामी चुनाव को लेकर धनखड़ ने कहा कि बीजेपी ने पीएम मोदी के लाइव कार्यक्रम के जरिए संकल्प यात्रा के जरिए लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है।


ओमप्रकाश धनखड़ चरखी दादरी के जनता कॉलेज में नये भवन का शिलान्यास करने आये थे। इस दौरान उन्होंने कॉलेज के भूमि पूजन कार्यक्रम में आयोजित हवन में आहुति भी डाली। उनके साथ उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद नरेश बंसल और दादरी विधायक सोमबीर सांगवान भी थे। 


ओपी धनखड़ ने कहा कि विकास संकल्प यात्रा हरियाणा में 7500 स्थानों पर जाएगी और पीएम मोदी की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाएगी। यात्रा के दौरान लोगों से मुलाकात और आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी नेताओं, सांसदों और विधायकों को जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। 


धनखड़ ने दादरी में विश्वविद्यालय स्थापित करने का मुद्दा भी उठाया और कहा कि यहां के शिक्षण संस्थान बेहतर परिणाम दे रहे हैं।

Comments0

Type above and press Enter to search.