BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News : दुष्यंत चौटाला नहीं होना चाहते बीजेपी से अलग. गठबंधन पर कही बड़ी बात

Haryana Politics News


Naya Haryana Politics News : हरियाणा में आगामी चुनाव को को सियासी पारा चढ़ा हुआ है। एक तरफ जहां बीजेपी लगातार दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी से दूर होने की कोशिश कर रही है वहीं जन नायक जनता पार्टी दूर नहीं होना चाहती है।


हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रविवार को शाहबाद में कहा कि राज्य में स्थिर सरकार के लिए उनकी पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच गठबंधन जरूरी है।


चौटाला की इस टिप्पणी से करीब एक महीने पहले बीजेपी नेता बीरेंद्र सिंह ने जेजेपी से नाता नहीं तोड़ने पर पार्टी छोड़ने की धमकी दी थी। सिंह ने जेजेपी पर राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया था।


बीरेंद्र की धमकी के बारे में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए चौटाला ने कहा, ''मैं यह पहली बार नहीं सुन रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि इस तरह की बात करने से सरकार के कामकाज पर कोई असर पड़ेगा।’’


शाहाबाद में पार्टी की एक रैली के बाद चौटाला ने संवाददाताओं से कहा, ''अगर हरियाणा को स्थिर सरकार देनी है तो यह (बीजेपी-जेजेपी) गठबंधन जरूरी है।'' यदि कमजोर वर्गों को सशक्त बनाना है तो स्थिर सरकार की जरूरत है।


आपको बता दें कि हाल ही में नायाब सैनी के कार्यक्रम में भी बीरेंद्र सिंह ने दुष्यंत चौटाला पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि अगल बीजेपी को 2024 में जीतना है तो जेजेपी का फ्यूज उड़ाना होगा।

Comments0

Type above and press Enter to search.