BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने जारी किए आदेश, दुकानों की बिक्री के बाद तुरंत रजिस्ट्री करवाना जरूरी

Haryana Cm Khattar Ji


Haryana News : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज शहर स्थानीय निकाय विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहरी स्थानीय निकाय दुकानों की बिक्री के बाद तुरंत रजिस्ट्री करवाना सुनिश्चित करें। इसके अलावा प्रापर्टी आईडी की आपत्तियों का निपटान त्वरित करें। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकसित भारत संकल्प यात्रा शुरू हो चुकी है। 50 दिन तक हरियाणा में इसे विकसित भारत यात्रा जनसंवाद के नाम से चलाया जाएगा। नगर निगमों में वार्ड स्तर पर, नगर परिषदों में चार-पांच मिलाकर ओर नगर पालिकाओं में एक स्थान यात्रा चलाई जाएगी।

यात्रा का उद्देश्य आम आदमी तक सरकार की नीतियों को पहुंचाना है। जिन लोगों को सरकारी सुविधाओं को लाभ मिला है। उनके अनुभव आम तक के साथ साझा किया जाए। उपायुक्त व अतिरिक्त उपायुक्त इस यात्रा के नोडल अधिकारी होंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनसंवाद कार्यक्रम ग्रामीण क्षेत्रों में 100 से अधिक हो चुके हैं।अब शहरों में इस यात्रा को जनसंवाद से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि जनसंवाद कार्यक्रमों में प्राप्त हर   शिकायतकर्ता के दस्तावेज को पढ़ा जाता है। वे स्वयं अपने डैश बोर्ड पर इसकी समीक्षा करते हैं।

Comments0

Type above and press Enter to search.