BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : हरियाणा में बीजेपी ने ऑन किया चुनावी मो़ड, इस तरह से राज्य के सभी गावों को करेगी कवर

haryana Bjp ready To fight Election in haryana



Haryana News : हरियाणा में बीजेपी चुनावी मोड में आ गई है। भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अगले साल होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले एक बड़े पैमाने पर आउटरीच कार्यक्रम शुरू करने का फैसला किया।


हरियाणा सरकार ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा" कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार करने और उन लोगों तक पहुंचने के लिए 60-दिवसीय आउटरीच कार्यक्रम शुरू किया जाएगा जिन्हें अभी तक योजनाओं का लाभ नहीं मिला है।


यह मतदाता सूची के एक पृष्ठ के प्रभारी "पन्ना प्रमुख" की मदद से पूरा किया जाएगा। चूंकि "पन्ना प्रमुख" भाजपा के जमीनी स्तर के कार्यकर्ता हैं, इसलिए वे यात्रा के दौरान मतदाताओं से जुड़ने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे।


कार्यक्रम के तहत, सरकारी योजनाओं का प्रचार करने के लिए एलईडी स्क्रीन से लैस 58 वैन हरियाणा के सभी 6,223 गांवों को कवर करेंगी। एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, ''अंतिम लक्ष्य आगामी चुनावों के लिए जनता, विशेषकर भाजपा कैडर को एकजुट करना है।''


नायब सैनी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि “हम चुनाव के लिए तैयार हैं। भाजपा पिछले नौ वर्षों में अपने विकास कार्यों के बल पर केंद्र और हरियाणा दोनों में सत्ता में वापसी करेगी।”


खट्टर चाहते थे कि पार्टी नेता सरकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार और विपक्ष के 'प्रचार' का मुकाबला करने में 'सक्रिय' रहें।



राज्य के सभी 6,223 गांवों को कवर करना


  • चुनाव से पहले सभी मतदाताओं से जुड़ने के लिए "विकसित भारत संकल्प यात्रा" आउटरीच कार्यक्रम।
  • सरकारी योजनाओं का प्रचार करने के लिए राज्य के सभी 6,223 गांवों को कवर करने के लिए एलईडी स्क्रीन से लैस 58 वैन।
  • मतदाताओं को एकजुट करने के लिए भाजपा बड़े पैमाने पर "पन्ना प्रमुखों" का उपयोग करेगी।

Comments0