BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : रोहतक को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, 11 नवंबर को सीएम करेंगे उद्घाटन

Rohatak News live


Naya Haryana News : हरियाणा के रोहतक के लोगों को शनिवार को 45.80 करोड़ रुपये की लागत से बने रेलवे ओवरब्रिज का तोहफा मिलने जा रहा है।


इसकी लंबाई 1150 मीटर और चौड़ाई 7 मीटर है। शुक्रवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर व अन्य पदाधिकारियों ने निरीक्षण किया।


भगत नामदेव संत जी रेलवे ओवर ब्रिज डॉ. मंगल सेन एलिवेटेड रोड से जुड़ा है। इस रेलवे ओवर ब्रिज के चालू होने से वैश्य कॉलेज, अनाज मंडी, सुनारिया और अन्य कॉलोनियों से शहर में आने वाले नागरिकों को फायदा होगा और वे बहुत कम समय में आवागमन कर सकेंगे।


जाम के कारण मरीजों को रही सबसे समस्या


मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि 2014 से पहले लोग शहर पार नहीं कर पाते थे। हमेशा जाम लगा रहता था। लोग बाइपास से होकर जाने लगे।


एलिवेटेड फ्लाईओवर रोहतक के लिए एक ऐतिहासिक परियोजना है। उन्होंने बताया कि कच्चा बेरी रोड पर रेलवे फाटक 24 घंटे में से करीब 9 घंटे बंद रहा। 80 से ज्यादा ट्रेनें गुजरती थीं, जिससे ट्रैफिक जाम रहता था और अगर कोई मरीज गंभीर होता तो पीजीआई पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो जाती थी। जाम में एंबुलेंस भी फंसी रही।


सीएम मनोहर लाल 11 नवंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भगत नामदेव संत रेलवे ओवर ब्रिज क्रॉसिंग नंबर 60 (कच्चा बेरी रोड) को जनता को समर्पित करेंगे।


कई गांवों को फायदा होगा


एलिवेटेड फ्लाईओवर के चालू होने के बाद कच्चा बेरी रोड पर आने वाले सुनारिया, बालंद, रिटोली कबूलपुर, गरनावठी, सुदाना समेत आसपास के दर्जनों गांवों के लोगों को भी इस प्रोजेक्ट से सीधा फायदा होगा।

Comments0

Type above and press Enter to search.